खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Diljit Dosanjh संग तस्वीर में कौन? मिस्ट्री वुमन ने सिंगर की पत्नी बताए जाने पर तोड़ी चुप्पी, जानिए पूरा सच

Truth Behind Diljit Dosanjh Photo Viral With Mystery Woman: सिंगर दिलजीत दोसांझ की मिस्ट्री वुमन संग तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं। महिला को सिंगर की पत्नी बताया जा रहा है। सच क्या है, इस बात का खुलासा खुद महिला ने कर दिया है।
11:48 AM Apr 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Diljit Dosanjh With Mystery Woman
Advertisement

Diljit Dosanjh With Mystery Woman: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले दिनों पंजाबी सिंगर निशा बानो संग उनकी शादी की खूब चर्चा हुई थी। हालांकि निशा ने एक पोस्ट के जरिए इस खबर को अफवाह बता दिया था। अब एक मिस्ट्री वुमन संग उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दिख रही इस मिस्ट्री वुमन को दिलजीत दोसांझ की पत्नी बताया जा रहा है।

Advertisement

दरअसल, दिलजीत दोसांझ के करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि सिंगर की पत्नी और बेटा अमेरिका में रहते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में मिस्ट्री वुमन को लोग उनकी पत्नी समझ रहे हैं। इस बीच खुद मिस्ट्री वुमन ने तस्वीर की सच्चाई बता दी है।

मिस्ट्री वुमन ने बताई सच्चाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तस्वीर में दिलजीत दोसांझ संग दिख रही मिस्ट्री वुमन ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है। महिला ने एक पोस्ट के जरिए दावा किया कि सिंगर के साथ उनकी तस्वीरें हैं लेकिन वो दिलजीत की पत्नी नहीं हैं। महिला ने यह भी कहा कि उसका नाम संदीप कौर नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘मर्डर” करते ही सुपरहिट हो गए थे मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी, दोनों फिर दिखे एक साथ

महिला ने पोस्ट में लिखा, 'दिलजीत की पत्नी। इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर में संदीप कौर नाम की महिला नहीं है। यह मैं हूं।' महिला ने आगे बताया कि कुछ समय पहले वो बतौर मॉडल काम करती थी और फिल्म 'मुख्तियार चड्ढा' के लिए उसने सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ म्यूजिक वीडियो 'शून शान' की थी। इसके बाद से साथ की इन तस्वीरों को सिंगर की पत्नी के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।

लोगों से की खास अपील

महिला ने लोगों से इंटरनेट पर वायरल हो रहीं इन तस्वीरों पर यकीन नहीं करने के लिए कहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर दोबारा ऐसी पोस्ट दिखने पर रिपोर्ट करने की बात कही है। वहीं इन अफवाहों पर दिलजीत दोसांझ का अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। गौरतलब है कि सिंगर इन दिनों अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर लाइमलाइट में हैं। उनकी यह फिल्म आज 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Advertisement
Tags :
diljit dosanjhtop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement