खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

उम्र का फासला, धर्म की दीवार; फिर भी नहीं छोड़ा एक-दूजे का साथ, काफी फिल्मी है टीवी की 'सिमर' की लवस्टोरी

Dipika Kakkar-Shoaib Ibrahim Lovestory: 6 अगस्त को दीपिका कक्कड़ इब्राहिम अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। दीपिका अपने पति शोएब और बेटे रुहान के साथ काफी खुश हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं दीपिका के लिए शोएब से शादी करने की राह बिल्कुल भी आसान नहीं थी।
07:00 AM Aug 05, 2024 IST | Himanshu Soni
Dipika Kakkar-Shoaib Ibrahim Lovestory
Advertisement

Dipika Kakkar-Shoaib Ibrahim Lovestory: टीवी की दुनिया में दीपिका कक्कड़ एक बड़ा चेहरा है। सीरियल 'ससुराल सिमर का' से टीवी जगत में एंट्री करने वाली दीपिका ने लाखों फैंस बना लिए। उन्होंने घर-घर में अपनी जगह बना ली। सिमर के नाम से दीपिका काफी फेमस हो गईं। टीवी की सिमर यानी कि दीपिका 6 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाती हैं। दीपिका 38 साल की हो गई हैं। उन्होंने बिग बॉस 12 में भी हिस्सा लिया और यहां भी उन्होंने कामयाबी का परचम लहराकर शो की ट्रॉफी को जीत लिया था। दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रही हैं। उनकी लव स्टोरी काफी फिल्मी है।

Advertisement

दीपिका को शो पर मिले शोएब इब्राहिम

सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर ही दीपिका की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी। इस शो पर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। शोएब से पहले दीपिका की शादी हो गई थी। दीपिका और शोएब कब दोस्त बने और फिर कब इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई, इन्हें खुद इस बात का एहसास नहीं हुआ। शोएब ने एक बार फिर उनकी बेरंग जिंदगी में रंग भर दिए। इस कपल ने अपने प्यार के लिए सारी हदें पार कर दी थीं। शोएब मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं और दीपिका एक हिंदू परिवार से आती हैं। दोनों के एक होने में बहुत सारे रोड़े थे। उम्र के फासले, धर्म की दीवार और परिवारों की असहमति। दीपिका और शोएब ने लेकिन कभी हार नहीं मानी और अपने प्यार के लिए दुनिया से लड़ गए।

दीपिका ने पहले पति से लिया तलाक

शोएब से मिलने से पहले ही दीपिका शादीशुदा थीं। इसके बाद दीपिका ने अपने पहले पति रौनक से तलाक ले लिया। इसके कुछ महीनों बाद उन्होंने शोएब संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया। दीपिका को शोएब से शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदलना पड़ा। इसके लिए उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा लेकिन उन्हें अपने प्यार के अलावा कुछ और नजर नहीं आ रहा था। दीपिका ने हाल ही में अपने एक और फैसले से अपने सभी फैंस को चौंका दिया था। अपनी पारिवारिक जिंदगी के लिए दीपिका ने टीवी इंडस्ट्री को भी छोड़ दिया।

Advertisement

मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं दीपिका

फिलहाल दीपिका और शोएब अपनी शादीशुदा लाइफ में बहुत खुश हैं। दोनों का एक बेटा रुहान भी है। दीपिका इन दिनों अपने मदरहुड को काफी एन्जॉय कर रही हैं। जबकि शोएब इब्राहिम अपनी एक्टिंग से लोगों को अब भी दीवाना बना रहे हैं। शोएब के रिएलिटी शो बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने की खबरें भी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं।

शोएब और दीपिका की नेटवर्थ

खबरों के मुताबिक जहां शोएब इब्राहिम का कुल नेटवर्थ 27 करोड़ है। वहीं दीपिका कक्कड़ का नेटवर्थ 40 से 41 करोड़ के बीच है। दीपिका भले ही आज इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन उनकी गिनती आज भी टीवी की महंगी एक्ट्रेसेस में की जाती है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: इस शख्स को नहीं बर्दाश्त हुई Naezy की हार, कैमरे पर ही फूट-फूट रोने लगा

Open in App
Advertisement
Tags :
Dipika KakkarShoaib Ibrahim
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement