खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉयफ्रेंड के साथ झगड़े के बाद मशहूर एक्ट्रेस हुईं अरेस्ट, घरेलू हिंसा के भी हैं आरोप

Disney star Skai Jackson Arrested for Domestic Violence: मशहूर एक्ट्रेस ने भरी पब्लिक में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ ऐसा किया, जिससे पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया। आइए आपको बताते हैं कि आखिर किस हसीना ने ऐसा किया है?
05:36 PM Aug 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Skai Jackson

Disney star Skai Jackson Arrested for Domestic Violence: मनोरंजन जगत से कई बार चौंकाने वाली खबरें आती रहती हैं। वैसे तो सभी सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखते हैं, लेकिन कई बार पब्लिक में कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिससे वो चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में एक मशहूर एक्ट्रेस ने भी सबके सामने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं ये हसीना? और पूरा मामला क्या है?

कौन हैं ये हसीना?

दरअसल, इस वक्त जो चर्चा में हैं, वो कोई और नहीं बल्कि डिज्नी शो 'जेसी और बंक्ड' (Jessie and Bunk'd) में अभिनय करने वाली अभिनेत्री स्काई जैक्सन हैं। जी हां, स्काई जैक्सन मशहूर अमेरिकी एक्ट्रेस हैं, जो अपने अभिनय के लिए बेहद पॉपुलर हैं। ना सिर्फ विदेश बल्कि देश में भी स्काई जैक्सन की बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन इस वक्त वो अपनी एक हरकत की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं।

क्या है मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि पिछले हफ्ते घरेलू हिंसा के आरोप में अभिनेत्री स्काई जैक्सन को गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों के अनुसार, जैक्सन को उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक सुरक्षा गार्ड ने बहस करते देखा था। ना सिर्फ बहस बल्कि जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड को कई बार धक्का भी दिया। जैसे ही ये खबरें बाहर आईं, तो कपल ने इन खबरों को खारिज कर दिया।

मामले की जांच जारी

जी हां, स्काई जैक्सन और उनके लवर का कहना है कि ये महज अफवाहें हैं। दोनों ने खुलासा किया कि वो दोनों साथ में खुश हैं और जल्दी ही सगाई भी करने वाले हैं। साथ ही वो अपने बच्चे की भी उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि अभी इस मामले की जांच जारी है और LA County District Attorney's office इसकी जांच करेगा। हालांकि इस मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही मामले को लेकर सब साफ हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- ‘वो कौन होती है माफी देने वाली…,’ Shivani बनीं Elvish-Love के बीच दरार पैदा करने की वजह!

Open in App Tags :
Skai Jackson