होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Indigo की फ्लाइट कैंसल होने पर भड़कीं दिव्या दत्ता, एयरपोर्ट के एक्सपीरियंस पर लिखी पोस्ट

Divya Dutta Share Video: एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी भड़ास निकाली है। वीडियो में उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट पर उनके साथ काफी बुरा बर्ताव हुआ है।
08:03 AM Sep 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Divya Dutta.
Advertisement

Divya Dutta Share Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस के साथ एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव हुआ है। अपने साथ हुए भयावह एक्सपीरियंस को एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एयरपोर्ट से एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए दिव्या दत्ता ने बताया कि उनकी फ्लाइट रद्द हो गई थी लेकिन कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई। वो रद्द हो चुकी फ्लाइट में चेकइन कर रही थीं क्योंकि उन्हें इसके बारे में कोई आइडिया नहीं था। एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया। इस चक्कर में उनकी शूटिंग भी प्रभावित हुई।

Advertisement

एक्ट्रेस ने वीडियो में निकाली भड़ास

बता दें कि दिव्य दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एयरपोर्ट के उस गेट को दिखाया गया है, जहां से फ्लाइट में चेक इन करना होता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट पर एक भी कर्मचारी नहीं दिखाई दे रहा है। पूरा का पूरा एयरपोर्ट खाली पड़ा है। अपनी पोस्ट के जरिए दिव्या दत्ता ने बताया कि वहां कोई मौजूद नहीं था जिससे फ्लाइट के रद्द होने की जानकारी ली जा सके।

इंडिगो फ्लाइट को किया टैग

एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट का वीडियो को इंडिगो फ्लाइट को टैग करते हुए कैप्शन दिया, 'सुबह-सुबह हुए एक बहुत ही भयावह एक्सपीरियंस के लिए धन्यवाद। मेरी फ्लाइट रद्द हो गई और उसकी कोई सूचना नहीं। मैं एक रद्द हो चुकी फ्लाइट में चेक इन कर रही हूं। गेट पर फ्लाइट की अनाउंसमेंट नहीं हो रही है। हेल्प के लिए वहां कोई कर्मचारी मौजूद नहीं है। गेट से बाहर निकलने पर भारी उत्पीड़न, और कोई कर्मचारी नहीं। यात्रियों के साथ बुरा बर्ताव हुआ। मेरी शूटिंग भी प्रभावित हो गई। मैं बहुत परेशान हुई हूं इस चीज से।'

Advertisement

यूजर्स ने एक्ट्रेस को दिया दिलासा

दिव्या दत्ता की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'इसे एक्स पर पोस्ट करिए तो तुरंत जवाब मिलेगा।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इंडिगो सच में बहुत खराब फ्लाइट है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये बिल्कुल स्वीकार नहीं होना चाहिए। आपके जन्मदिन पर ऐसा हो रहा है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बहुत भयानक है।' इस तरह से यूजर्स एक्ट्रेस को दिलासा दे रहे हैं।

गौरतलब है कि दिव्या दत्ता ने बीते 25 सितंबर को अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर उनके चाहने वालों ने उन्हें विश करने का मौका बिल्कुल नहीं छोड़ा। जन्मदिन के खास मौके पर एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर भयानक एक्सपीरियंस का सामना करना पड़ा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Divya Dutta
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो