Advertisement

मेरी आत्मा तड़प रही... जवान बेटी को खो चुकीं एक्ट्रेस का फिर टूटा सब्र, लिखी इमोशनल पोस्ट

Divya Seth Shah Emotional Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह की 20 साल की जवान बेटी का 5 अगस्त को निधन हो गया था। बेटी की याद में अब एक्ट्रेस ने ​फिर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपना दर्द बयां किया है।

Divya Seth With Her Daughter.

Divya Seth Shah Emotional Post: बॉलीवुड फिल्म 'जब वी मेट' में एक्टर शाहिद कपूर की ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह इस वक्त जिंदगी के सबसे मुश्किल फेज से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही अपनी जवान बेटी मिहिका शाह को हमेशा के लिए खो दिया था। इसके बाद से एक्ट्रेस पूरी तरह टूट चुकी हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो दिल को चीर देने वाला है। इस पोस्ट में दिव्या सेठ का दर्द साफ झलक रहा है।

5 अगस्त को अचानक हुआ निधन

बता दें कि दिव्या सेठ शाह की 20 साल की बेटी मिहिका का 5 अगस्त को अचानक निधन हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिहिका को पहले बुखार आया था और फिर दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। इस बात की जानकारी खुद मि​हिका की मां और एक्ट्रेस दिव्या सेठ ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद से वो अपने टूटे दिल का हाल फैंस के साथ शेयर करती आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: मुझे पछतावा नहीं, लोग मुझसे डरते हैं… Kangana Ranaut ने दिया बड़ा बयान

पोस्ट में छलका एक्ट्रेस का दर्द

दिव्या सेठ शाह ने अपने इस्टाग्राम पर बेटी मिहिका के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने बेहद इमोशनल पोस्ट, प्यार और कृतज्ञता को शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'जब भी मैं तुम्हें देखती हूं तो मुझे वो सबसे शुद्ध प्यार दिखाई देता है, जिसे मैं कभी नहीं जान सकती। हर घायल आत्मा तुम्हारे पास अपना रास्ता खोजती है। मेरी आत्मा तड़प रही। भगवान का गिफ्ट और ऊपर से मेरा आशीर्वाद, जिसका प्यार आंखों से भी ज्यादा मजबूत है। इस पृथ्वी पर 8.1 बिलियन लोगों में मां, तुम मेरे लिए एकदम सही मां हो। मेरी दिबी मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।'

इस पोस्ट में अपनी बेटी की भावनाओं को व्यक्त करते हुए दिव्या सेठ ने लिखा, 'इस जिंदगी में मुझे उस तरह का प्यार कोई नहीं कर सकता है, जैसा तुमने किया है। मेरी उम्मीद कहती है कि तुम मुझे देख सकोगी। मैं वादा करती हूं कि स्ट्रॉन्ग रहने की ​कोशिश करूंगी। मैं वो सब करूंगी जो हमनें प्लान किया था। तुम्हें बीच पर और जंगल में मिलेंगे।'

फैंस भी दे रहे हैं सांत्वना

दिव्या सेठ की इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वो स्ट्रॉन्ग रहने की पूरी कोशिश कर रही हैं लेकिन उनका सब्र टूट जा रहा है। इससे पहले भी एक्ट्रेस इमोशनल पोस्ट के जरिए अपनी फीलिंग्स को सोशल मीडिया पर बयां करती आई हैं। वहीं एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी रिएक्ट करते हुए उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

Open in App
Tags :