होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 का ऑफर इसलिए ठुकरा दिया! Divyanka Tripathi ने बताई वजह

Divyanka Tripathi on Rejecting Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के भी हिस्सा लेने की खबर आ रही थीं लेकिन एक्ट्रेस ने साफ मना कर दिया है।
05:27 PM Sep 29, 2024 IST | Himanshu Soni
Divyanka Tripathi on Rejecting Bigg Boss 18
Advertisement

Divyanka Tripathi on Rejecting Bigg Boss 18: सलमान खान का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' जल्द ही शुरू होने वाला है, ऐसे में फैंस काफी उत्साहित हैं। शो को लेकर अब तक काफी सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है जो शो में हिस्सा लेने के लिए कन्फर्म बताए जा रहे हैं। हाल ही में शो को लेकर टीवी की सबसे प्यारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी का भी नाम सामने आया था। ऐसा कहा गया था कि दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया के साथ शो में हिस्सा ले सकती हैं। अब इसी खबर को लेकर एक अपडेट सामने आया है। दिव्यांका ने खुद ही इंटरव्यू में बता दिया है कि वो शो का हिस्सा बन रही हैं या फिर नहीं।

Advertisement

दिव्यांका ने एक बार फिर रिजेक्ट किया शो

टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक दिव्यांका त्रिपाठी ने अब बिग बॉस 18 में  हिस्सा लेने पर बड़ी बात कही है। दरअसल दिव्यांका ने कहा है कि वो शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं। दिव्यांंका ने एक बार फिर शो के मेकर्स द्वारा मोटी रकम ऑफर करने के बावजूद शो करने के मना कर दिया है, जिसका उन्होंने कारण भी बताया है।

दरअसल दिव्यांका को पिछले कई सालों से शो का ऑफर आ रहा है, लेकिन वो हर बार बिग बॉस को नाराज कर देती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने वही किया है। उन्होंने एक बार फिर शो करने से मना कर दिया है, जिसका कारण दिव्यांका ने अपने परिवार को बताया है।

Advertisement

इसलिए शो में हिस्सा नहीं लेतीं दिव्यांका

दिव्यांका ने टेली मसाला को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उनका परिवार नहीं चाहता कि वो बिग बॉस में जाएं। उन्होंने कहा है कि शो में जाकर लड़ाई-झगड़े होते हैं ऐसे में मेरा परिवार नहीं चाहता कि मेरे साथ भी वैसा ही कुछ देखने को मिले। दिव्यांका ने कहा कि जो आपके दोस्त या परिवार होता है वो नहीं चाहते कि आप शो में जाएं जहां पर लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते हैं। उन्होंने कहा कि जिससे आपकी रिस्पेक्ट कम हो जाए वो काम भला क्यों ही करना। इसलिए मैं शो का कभी हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं।

बिग बॉस 18 के संभावित कंटेस्टेंट्स

आपको बता दें सलमान खान का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' अक्टूबर की 6 तारीख से शुरू हो रहा है। अब तक जिन कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है उनमें निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा जैसे टीवी सेलेब्स का नाम सामने आया है। इसके अलावा नाम तो बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का भी नाम सामने आ रहा है लेकिन अभी कुछ कंफर्म नहीं है।

यह भी पढ़ें: Netflix पर इन 5 फिल्मों ने काटा बवाल, भारत में रिलीज होते ही होने लगीं ट्रेंड

Open in App
Advertisement
Tags :
Divyanka Tripathi
Advertisement
Advertisement