चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिग्गज आइकन MC Conrad का निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री में छाए गम के बादल

DNB Icon MC Conrad Passes Away: DNB के दिग्गज म्यूजिशियन एमसी कॉनराड का निधन हो गया है। उनकी अचानक हुई मौत से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एमसी कॉनराड के निधन की पुष्टि उनके परिवार और दोस्तों ने की है।
07:49 AM May 01, 2024 IST | Jyoti Singh
MC Conrad Passes Away.
Advertisement

DNB Icon MC Conrad Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री के आइकन यूके म्यूजिशियन और डीएनबी के दिग्गज एमसी कॉनराड (MC Conrad) को लेकर ऐसी खबर आई है, जिसने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया। सिंगर का 52 साल की उम्र में निधन हो गया है। अपनी ब्लैक कैरेबियन रूट्स के साथ शानदार म्यूजिक देने वाले एमसी कॉनराड का असली नाम कॉनराड थॉम्पसन था, लेकिन उनके फैंस उन्हें एमसी कॉनराड के नाम से जानते थे। सिंगर के परिवार और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए बताया कि एमसी कॉनराड का 30 अप्रैल को निधन हो गया है। हालांकि उनकी मौत का कारण सामने नहीं आया है।

Advertisement

परिवार ने दी जानकारी

एमसी कॉनराड की मौत पर परिवार ने बयान जारी करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा, 'एक डी और बी में सबसे ज्यादा प्यारी और पसंद बन चुकी आवाज अपने पीछे एक बेजोड़ विरासत छोड़ गई है।' बता दें कि एमसी कॉनराड ने अपने पिता के स्का और रॉकस्टडी से प्रेरित होकर हिप हॉप और इलेक्ट्रो म्यूजिक का निर्माण किया था।

Advertisement

डिजिटल ड्रम की स्थापना की

एमसी कॉनराड ने अपने करियर की शुरुआत लंदन के मार्स बार में अपनी स्पीड रेजीडेंसी से की थी, जहां उन्होंने एलटीजे बुकेम और फैबियो के सेट पर अपनी गायकी से फैंस का दिल जीत लिया था। उन्होंने यूके ही नहीं कैलिफोर्निया के कोचेला, इबीज़ा के स्पेस और अन्य जगहों पर स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। साल 2020 में उन्होंने पहले डिजिटल ड्रम 'एन' रेजोनेंस की स्थापना की थी।

इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

उधर, एमसी कॉनराड के निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। साथी डीजे जिंक ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'ये सोचकर मेरा दिल टूट गया है कि डीएनबी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा इस दुनिया से चला गया है। वो जितना अच्छा था, उतना अच्छा था। वो मजाक करता था। उसके साथ घूमना मजेदार होता था।' इसके अलावा एडिक्शन रिकॉर्ड्स के प्रमुख रोस ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'मैं सुनकर स्तब्ध हो गया हूं। ऊपर वाला उनकी आत्मा को शांति दे।'

यहां देखें बाकी लोगों की शोक संवेदनाएं

Advertisement
Tags :
Hollywood newstop News
Advertisement
Advertisement