खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने कैंसर की वजह से छोड़ा शो, तो इमोशनल फैंस ने की जल्दी ठीक होने की दुआ

Dolly Sohi: कैंसर की बीमारी के चलते अभी तक काम कर रही थी ये एक्ट्रेस। अब इलाज की वजह से किया शूटिंग छोड़ने का फैसला।
07:23 AM Feb 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Dolly Sohi: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री डॉली सोही लंबे वक्त से कैंसर की बीमारी से पीड़ित है। इस गंभीर बीमारी की वजह से अब एक्ट्रेस को शूटिंग भी छोड़ने पड़ रही है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा, अभिनेत्री डॉली सोही ने शूटिंग ना करने का फैसला लिया है। जैसे ही ये खबरें फैंस के सामने आई, तो सभी इमोशनल हो गए और एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआ करने लगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें- लव एंड वॉर के लिए कैसा लुक रखेंगे Ranbir Kapoor? फैंस ने दिया बड़ा हिंट

सृष्टि मुखर्जी के किरदार में आती हैं नजर

बता दें कि टीवी का मशहूर शो जनक हमेशा ही अपने दर्शकों का दिल जीतता रहा है और टीआरपी के मामले में भी टॉप पांच में जगह बनाता है।

Advertisement

Dolly Sohi left shooting

ऐसे में शो की एक्ट्रेस का शो छोड़ना ना सिर्फ फैंस बल्कि दर्शकों के लिए भी बेहद दुखी है। बता दें कि इस शो में डॉली सोही, सृष्टि मुखर्जी का रोल अदा कर रही थी और अब उन्होंने अपनी बीमारी के चलते शो को छोड़ने का फैसला किया है।

गंभीर बीमारी के बावजूद अभी तक कर रही थी काम

बता दें कि डॉली लंबे टाइम से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही है। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के बावजूद वो अभी तक काम कर रही थी। बताते चलें कि एक्ट्रेस का इलाज जारी है और अब वो शूटिंग जारी नहीं रख सकती। रिपोर्ट्स की मानें, तो डॉली काम की वजह से पहले भी अपनी कैंसर सर्जरी को पोस्टपोन कर चुकी हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस के डॉक्टर्स ने उन्हें ट्रीटमेंट की सलाह दी है।

बीते साल डॉली ने शेयर की थी बीमारी की न्यूज

डॉली की मानें तो वो कमजोरी महसूस कर रही हैं। बता दें कि कैंसर के इलाज की वजह से वो अपने बाल भी गंवा चुकी है। हालांकि एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड लुक को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती है, जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं। बता दें कि डॉली ने बीते साल नवंबर में फैंस के साथ अपनी बीमारी की खबर शेयर की थी। वहीं अब इसकी वजह से एक्ट्रेस ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है और फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Dolly SohiDolly Sohi cancerDolly Sohi left shooting due to cancer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement