चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

31 साल की टिकटॉकर Dr. Kimberley Nix की मौत, वीडियो शेयर कर कहा था- ‘'I've Passed Away'

Dr. Kimberley Nix Passes Away: मशहूर टिकटॉकर डॉ. किम्बर्ले निक्स का 31 साल की उम्र में निधन हो गया है। निक्स के निधन से फैंस और फैमिली बेहद दुखी हैं। हर कोई उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दे रहा है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स शोक जाहिर कर रहे हैं।
07:03 AM May 10, 2024 IST | Nancy Tomar
TikToker dies at 31
Advertisement

Dr. Kimberley Nix Passes Away: हर रोज किसी ना किसी के मरने की खबरें आ रही हैं। फेमस इन्फ्लुएंसर Sophie Hinchliffe के पिता के निधन की खबर से अभी यूजर्स उभरे भी नहीं थे कि एक फेमस टिकटॉकर की मौत की खबर आ गई। जी हां, डॉ. किम्बर्ले निक्स का 31 साल की उम्र में निधन हो गया है। बता दें कि डॉ. किम्बर्ली निक्स लंबे टाइम से कैंसर से पीड़ित थी और अब वो कैंसर से जंग हार गई और उन्होंने बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

Advertisement

नहीं रही Dr. Kimberley Nix 

डॉ. किम्बर्ली निक्स के यूं अचानक चले जाने से फैंस को भी झटका-सा लगा है। फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं और हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। गौरतबल है कि किम्बर्ली निक्स तीन साल से मेटास्टैटिक सार्कोमा से लड़ रही थीं और उन्होंने टिकटॉक और इंस्टाग्राम जैसे पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी इस लड़ाई को शेयर भी किया था।

वीडियो शेयर कर कहा था- ‘'I've Passed Away'

बता दें कि अपने निधन से पहले उन्होंने अपनी प्रोफाइल पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने इस खबर की पुष्टि की थी। बताते चलें कि किम्बर्ली टिकटॉक पर बहुत पॉपुलर थी और फैंस उनके वीडियोज को खूब पसंद करते थे। निक्स के वीडियो पर लाखों में व्यूज आते थे। ना सिर्फ कैंसर से लड़ाई बल्कि अपने काम को लेकर भी वो खूब पॉपुलर थी।

Advertisement

फैंस हुए मायूस

हालांकि साल 2021 में उन्हें नोटिस भी मिला था, जब उन्होंने जागरूकता बढ़ाने और अपनी जर्नी के बारे में लोगों को बताया था। अब किम्बर्ली बीच हमारे बीच नहीं रही, लेकिन उनका काम और उनकी यादें हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगी। डॉ. किम्बर्ली निक्स के निधन पर यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कभी सैलरी, कभी हैरेसमेंट से जूझते हैं सितारे, वक्त-वक्त पर खुले TV इंडस्ट्री के काले राज

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
Dr. Kimberley NixMetastatic Sarcoma
Advertisement
Advertisement