होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Drishyam 3: अजय देवगन की हिट फ्रेंचाइजी की फिल्म पर अपडेट, डायरेक्टर ने बता दिया सच

Drishyam 3 Latest Update: 'दृश्यम 3' को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं कि फ्रेंचाइसजी का तीसरा पार्ट भी अब आने वाला है। इस पर डायरेक्टर ने अब चुप्पी तोड़ दी है।
10:42 AM Oct 10, 2024 IST | Himanshu Soni
Drishyam 3 Latest Update
Advertisement

Drishyam 3 Latest Update: दृश्यम 3 को लेकर चल रही चर्चाओं पर हाल ही में निर्देशक जीतू जोसेफ ने बड़ा बयान दिया है। सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द होने वाली है। लेकिन जीतू जोसेफ ने अब फिल्म को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

Advertisement

फिलहाल नहीं आ रही फिल्म 'दृश्यम 3'

पिछले काफी वक्त से अजय देवगन की हिट फ्रेंचाइजी 'दृश्यम' के तीसरे पार्ट की खबरें आ रही थीं। अब फिल्म के डायरेक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट अभी तैयार नहीं हुई है और फिलहाल ना ही इसकी कोई नई घोषणा की गई है।

मनोरमा को दिए गए एक इंटरव्यू में जीतू ने कहा कि 'दृश्यम 3 की स्क्रिप्ट अभी भी लिखी जा रही है। जो खबरें फैल रही हैं, वो गलत हैं। हमें इसके बारे में अभी कुछ भी आधिकारिक तौर पर बताने की जरूरत नहीं है।' ये बयान उन फैंस के लिए एक बड़ा झटका है, जो लंबे समय से फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

दृश्यम फ्रेंचाइजी का सफर

2013 में आई पहली फिल्म 'दृश्यम' ने मलयालम सिनेमा में कमाल कर दिया। इस फिल्म की कहानी एक साधारण परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी जिंदगी में एक रात भूचाल लेकर आती है। इसके बाद इस फिल्म ने अलग-अलग भाषाओं में रीमेक का सफर तय किया। कन्नड़, तेलुगु, तमिल और हिंदी में इसे दर्शकों ने खूब सराहा। साल 2017 में इसे सिंहला और 2019 में मंदारिन में भी रूपांतरित किया गया, जिससे इसकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई।

'दृश्यम 2' को भी मिली सफलता

साल 2021 में 'दृश्यम 2' का मलयालम वर्जन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ। इसे थिएटर में रिलीज नहीं किया गया, जिससे कुछ दर्शकों में निराशा थी। लेकिन इसके बाद भी फिल्म ने समीक्षकों और दर्शकों से शानदार रिएक्शन्स हासिल किए। हिंदी वर्जन को बाद में थिएटर में रिलीज किया गया, जिसने दर्शकों का ध्यान फिर से अपनी ओर खींचा।

यह भी पढ़ें: Stree 2 से Sarfira तक, इस वीकेंड Netflix-Hotstar पर आएगी फिल्मों-सीरीज की आंधी

Open in App
Advertisement
Tags :
Drishyam
Advertisement
Advertisement