खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

#AskSrk में कौन देता है फैंस के सवालों के मजेदार जवाब? Shah Rukh Khan ने खोला राज

Shah Rukh Khan Ask Srk: शाहरुख खान आस्क एसआरके के जरिए भी अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एसआरके ने #AskSRK की सच्चाई बताई है।
02:29 PM Nov 04, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Shah Rukh Khan Ask Srk: शाहरुख खान जितना अपने फैंस के दिल के करीब हैं, उतना ही फैंस भी उनको चाहते हैं। वह पर्दे पर राज बनें या फिर जवान और पठान अभिनेता को हर अंदाज में पसंद किया जाता है। अगर हम यह कहें कि शाहरुख ने लोगों को मोहब्बत करना सिखाया है, तो यह गलत नहीं होगा। वह जो कुछ भी करते हैं वह स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है, चाहे वह कपड़ों का स्टाइल हो या फिर मोहब्बत का। फिलहाल शाहरुख अपनी लाइफ का सबसे बेहतरीन फेज एंजॉय कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने एक के बाद एक लगातार दो हिट फिल्में दी हैं। शाहरुख खान आस्क एसआरके के जरिए भी अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एसआरके ने #AskSRK की सच्चाई बताई है।

Advertisement

AskSRK पर क्या बोले शाहरुख

शाहरुख खान ने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस से मुलाकात की और कई सवालों के जवाब दिए। किंग खान अक्सर सोशल मीडिया पर AskSRK सेशन होस्ट कर फैंस के सवालों के मजाकिया जवाब देकर दिल जीतते रहते हैं। हालांकि फैंस को यह शक भी रहता है कि आस्क एसआरके सेशन में एक्टर उनके सवालों के खुद जवाब देते हैं या उनकी टीम रिप्लाई करती है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें शाहरुख खान ने इसका जवाब दे दिया है।

यह भी पढ़ें: Pre-Wedding सेलिब्रेशन में मराठी लुक कैरी कर Ira Khan ने जीता दिल, नुपुर शिखरे को अपने हाथ से खिलाया खाना 

Advertisement

कौन देता है निजी सवालों के जवाब

शाहरुख कहते हैं, ‘बहुत से लोग मुझसे यह सवाल पूछते हैं कि क्या मेरी टीम आस्क एसआरके का जवाब दे रही है?’ नहीं। मैं उन सभी का जवाब देता हूं। कई बार लोग सोचते हैं कि मेरे सोशल मीडिया पर लिखी गई कोई भी बात…बेशक, जब बात काम और बाकी सब चीजों की होती है, तो मैं अपनी टीम की मदद लेता हूं। मैं उनसे पूछता हूं, रिक्वेस्ट करता हूं कि अगर यह फिल्म के बारे में है तो कुछ लिखें, लेकिन सोशल मीडिया पर मैं जो पर्सनल बातें लिखता हूं, वह बिल्कुल मेरे द्वारा लिखी जाती हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं। उन्होंने हार्डी नाम के लड़के का किरदार निभाया है, जो अपने चार दोस्तों के साथ लंदन जाना चाहता है। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं।

(tntechoracle.com)

Advertisement
Tags :
ASKSRKdunki star shahrukh khanShah Rukh KhanShah Rukh Khan Ask Srkआस्क एसआरकेआस्क एसआरके के सवालों के जवाबशाहरुख खान
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement