whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्लब में एक्ट्रेस से बार-बार हुई छेड़छाड़ तो जड़े थप्पड़, Elli Avrram ने इंटरव्यू में बताई आपबीती

Elli Avrram Talk About Molestation: एक्ट्रेस एली अवराम ने हाल ही में अपने साथ हुए खराब इंसीडेट के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि एक बार क्लब में उनके साथ छेड़खानी हुई थी, जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया था।
09:40 AM Sep 20, 2024 IST | Jyoti Singh
क्लब में एक्ट्रेस से बार बार हुई छेड़छाड़ तो जड़े थप्पड़  elli avrram ने इंटरव्यू में बताई आपबीती
Elli Avrram.

Elli Avrram Talk About Molestation: बिग बॉस फेम मशहूर एक्ट्रेस एली अवराम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े किस्से अक्सर ही फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बीच एली ने अपने साथ हुआ एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका ये बयान अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ ऐसा बताया जिसने महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठा दिया है। साथ ही अपने साथ हुआ हैरान करने वाला एक्सपीरियंस शेयर किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो एक बार क्लब गई थीं, जहां उनके साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी। हालांकि वो इससे डरी नहीं और उन्होंने छेड़खानी करने वाले शख्स को थप्पड़ जड़ दिया था।

एक्ट्रेस के साथ हो चुकी छेड़खानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस एली अवराम ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई छेड़खानी से जुड़ा चौंकाने वाला किस्सा शेयर किया। एली ने कहा, 'मेरे भाई ने मुझे सेल्फ डिफेंस सिखाया है, मैं इन चीजों को लेकर पूरी तरह से ट्रेंड हो चुकी हूं। यही वजह है कि जब एक बार मैं क्लब गई थी तो वहां एक आदमी ने मेरे साथ छेड़छाड़ की। हालांकि मैंने उसे बख्शा नहीं और उसकी वहीं पिटाई कर दी।'

Advertisement

एली ने आगे बताया, 'मैं क्लब गई थी, जहां उस आदमी ने जबरदस्ती करते हुए मेरी कलाई पकड़ी थी। वो लगातार मुझे छेड़ने की कोशिश कर रहा था।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: इंडिया की पहली AI सुपरस्टार नैना अवतार कौन? जो Bigg Boss 18 की बनीं कंफर्म कंटेस्टेंट!

सेल्फ डिफेंस में ट्रेंड है एली

एली अवराम ने आगे कहा, 'मुझे शुरुआत से इस तरह के एक्शन को भांप लेने की आदत है। मैंने सीखा है तो मुझे पता चल गया था कि उस आदमी के इरादे मेरे प्रति ठीक नहीं हैं। जब वो लगातार मुझसे छेड़खानी करने लगा तो मैंने बिना डरे उसे थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद वो पीछे की ओर हट गया। इसके बाद वहां तुरंत ही सिक्योरिटी गार्ड्स आ गए और उन्होंने पूरे मामले को संभाल लिया।'

उन्होंने बातचीत में आगे कहा कि उनके साथ ये पहली बार नहीं था। पहले भी उन्होंने इस तरह की हरकतें फेस की हैं। हालांकि एली ने कहा कि वो ऐसे लोगों से खुद निपटना जानती हैं क्योंकि उन्होंने सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग ले रखी है।

बिग बॉस 7 में आ चुकीं नजर

गौरतलब है कि एली अवराम स्वीडन की रहने वाली हैं। उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें कई हिंदी फिल्मों में देखा जा चुका है, इसमें मिक्की वायरस, किस किस को प्यार करूं, गुडबाय और गणपत शामिल है। हालांकि एली साउथ की कुछ फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इसके अलावा एली सलमान खान के शो 'बिग बॉस 7' में नजर आ चुकी हैं। इस शो ने उन्हें काफी पॉपुलर बना दिया था। वहीं शो में एली सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट थीं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो