होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

किसके साथ इश्क लड़ा रहे Elvish Yadav? 'राव साहब' बोले- मेरी लाइफ में भी...

Elvish Yadav Break Silence On Relationship: एल्विश यादव ने खुद ही अपने सपनों की राजकुमारी के बारे में बात की है। जी हां, सोशल मीडिया पर एल्विश का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में एल्विश ने क्या-क्या खुलासा किया है?
08:13 PM Apr 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav
Advertisement

Elvish Yadav Break Silence On Relationship: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनें रहते हैं। हाल ही में जहां अंजलि अरोड़ा से एल्विश का नाम जोड़ा जा रहा था। वहीं, अब 'राव साहब' ने खुद ही अपने सपनों की राजकुमारी के बारे में बात की है। जी हां, सोशल मीडिया पर एल्विश का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में एल्विश ने क्या-क्या खुलासा किया है?

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आया एल्विश का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एल्विश का एक इंटरव्यू वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एल्विश अपने रिलेशनशिप पर बात कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब एल्विश से सवाल किया जाता है कि आपकी लव लाइफ के बारे में लोग जानना चाहते हैं, कि कब एल्विश के प्यार का खुलासा होगा, क्या कोई है एल्विश की लाइफ में। इस पर एल्विश जवाब देते हैं कि प्यार का खुलासा करेंगे.. बढ़िया, प्यार, मोहब्बत बांटते रहो और हमारी जिंदगी में भी है भाई... वो भी बढ़िया अपना सुखी हैं।

है भाई है..- एल्विश

एल्विश ने आगे कहा कि टाइम आएगा तब खुलासा करेंगे। उसको ऐसे लिफापे में से निकाल के दिखा दूंगा कि गाइज सी.. ये रहीं.. है भाई है। अब एल्विश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि वायरल हो रहा ये वीडियो अभी का है या पुराना ये कहना मुश्किल है।

Advertisement

अंजलि संग उड़ रही अफवाहों पर एल्विश ने लगाया विराम

बता दें कि हाल ही में एल्विश और अंजलि को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी, लेकिन एल्विश ने इस पर बयान देकर.... उड़ रही अफवाहों पर विराम लगा दिया। बता दें कि बीते कुछ दिन एल्विश के लिए बेहद मुश्किल भरे रहे हैं। जी हां, स्नेक वेनम केस में एल्विश को जेल जाना पड़ा था। इसके बाद एल्विश को जमानत मिली। इस दौरान तरह-तरह की बातें एल्विश को लेकर कही गई और सोशल मीडिया पर हर तरफ वही छाए हुए थे।

यह भी पढ़ें- Bebika ने ‘राव साहब’ को दी सलाह, #Elvisha के रिश्ते पर कहा- मुझे नहीं लगता वो रियल…

Open in App
Advertisement
Tags :
Elvish Yadavsnake Venom case
Advertisement
Advertisement