खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav: कभी मनी लॉन्ड्रिंग, तो कभी रेव पार्टी, कहां जाकर रुकेगा 'राव साहब' की मुश्किलों का सिलसिला?

Elvish Yadav Controversies: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव फिर से चर्चा में आ गए हैं। जी हां, इस बार ईडी ने राव साहब पर शिंकजा कसा है। गजब कि बात तो ये है कि एक विवाद खत्म नहीं होता कि एल्विश के लिए दूसरा तैयार रहता है।
11:45 AM May 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav Controversies
Advertisement

Elvish Yadav Controversies: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने जबसे शो जीता है, तबसे लग रहा है कि उन्होंने चर्चा में रहने की कसम खा ली है। कुछ दिन तो सब नॉर्मल रहता है, लेकिन फिर एल्विश वापस सुर्खियों में आ जाते हैं, लेकिन इस बार तो ऐसा लग रहा है कि 'Systumm' लंबा फंस गया है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस बार राव साहब ईडी के शिंकजे में जो फंस गए हैं।

Advertisement

फिर हैंग हुआ 'Systumm' 

ईडी ने एल्विश यादव पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। साथ ही राव साहब की मंहगी कारों पर भी ईडी जांच करेगी। इस सबसे तो ऐसा लग रहा है जैसे राव साहब पर बड़ी कार्रवाई होगी। हालांकि अब ईडी का अगला कदम क्या होगा ये तो वक्त से साथ ही पता लगेगा। हाल ही में रेव पार्टी को लेकर एल्विश ने दिन-रात सुर्खियां अपने नाम की। ऐसे में अब ईडी का एक्शन 'राव साहब' पर भारी पड़ सकता है। सिर्फ मनी लॉन्ड्रिंग और रेव पार्टी ही नहीं कई विवादों में एल्विश का नाम आया है।

छोटी नहीं है 'राव साहब' के विवादों की लिस्ट

इन दिनों एक बार फिर से एल्विश चर्चा में हैं, क्योंकि इस बार राव साहब ईडी के शिंकजे में हैं। देखने वाली बात होगी कि क्या एल्विश पर कोई बड़ी कार्रवाई होगी या वो बच जाएंगे।

Advertisement

बीते साल नवंबर में पहली बार एल्विश का नाम रेव पार्टी से जुड़ा था। इस मामले में जांच हुई और पुलिस ने एल्विश को अरेस्ट किया और उन्हें कई दिन जेल में भी बिताने पड़े। हालांकि बाद में वो जमानत पर बाहर आ गए। इस केस से अभी एल्विश के तार टूटे भी नहीं कि अब ईडी ने एल्विश पर शिंकजा कस लिया है।

कुछ दिनों पहले एल्विश ने एक रेस्टोरेंट में जाकर एक शख्स को बुरी तरह से पीटा था। जैसे ही खबर सामने आई तो एल्विश फिर से विवाद में आ गए, हालांकि इसकी सफाई में उन्होंने कहा था कि शख्स ने उन्हें गाली दी और ऐसा करने के लिए उकसाया।

कुछ टाइम पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में देखा गया कि एक शख्स गमला चोरी कर रहा है और इसके लिए वो जो कार लेकर आया वो एल्विश की है। इस वीडियो ने भी खूब हंगामा खड़ा किया था।

एल्विश और मैक्सटर्न का विवाद भी बहुत सुर्खियों में रहा। कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया, जिसमें देखा गया कि एल्विश ने अपनी टीम के साथ मैक्सटर्न पर धावा बोल दिया। इतना ही नहीं मैक्सटर्न ने तो राव साहब पर धमकी देने तक का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें- ‘पाकिस्तान में पैदा होके….’, भोजपुरी स्टार Pawan Singh ये क्या बोल गए?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 2 winnerElvish Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement