खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दर्शकों से खचाखच भरा था स्टेडियम तभी Elvish Yadav को मिली धमकी, फिर लगने लगे जय श्री राम के नारे

Elvish Yadav Got Death Threat: ईसीएल 2024 के मैच के दौरान एल्विश यादव को मिली धमकी ने सभी को हैरान कर दिया। धमकी के बाद स्टेडियम के बाहर जय श्री राम के नारे लगाए गए। कहां से ये पूरा विवाद शुरू हुआ चलिए आपको बताते हैं।
03:59 PM Sep 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Elvish Yadav Got Death Threat
Advertisement

Elvish Yadav Got Death Threat: रविवार को ईसीएल 2024 के मैच के दौरान हरियाणवी हंटर्स और मुंबई डिसरप्टर्स के बीच मुकाबले में भारी बवाल देखने को मिला। इस मैच में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव का सामना बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की टीम के साथ था। मैच से पहले सब कुछ ठीक चल रहा था। स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। फिर टॉस के वक्त मुनव्वर और एल्विश से एक दूसरे को एक हैशटैग देने के लिए कहा गया, बस यहीं पर पूरा विवाद शुरू हुआ। दोनों मस्ती-मस्ती में एक दूसरे को रोस्ट कर रहे थे लेकिन मुनव्वर के कुछ फैंस ने इसे ज्यादा ही सीरियस ले लिया और एल्विश को किसी से जान से मारने की धमकी दे दी। क्या था पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

एल्विश को मिली जान से मारने की धमकी

ईसीएल 2024 के मैच के दौरान एक बेहद चौंकाने वाली घटना देखने को मिली जिसने खेल प्रेमियों और सोशल मीडिया पर सभी को हैरान कर दिया। मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव इस समय सुर्खियों में हैं। जहां एक ओर मुनव्वर मुंबई डिसरप्टर्स टीम के कप्तान हैं, वहीं दूसरी ओर एल्विश यादव हरियाणवी हंटर्स टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान अचानक स्थिति इतनी बिगड़ गई कि पूरे स्टेडियम को खाली करवा दिया गया।

मैच की शुरुआत से पहले मुनव्वर और एल्विश के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक की खबरें आई थीं, लेकिन खेल के दौरान किसी ने क्राउड से एल्विश को जान से मारने की धमकी दे दी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एल्विश यादव को मैच के दौरान कुछ अज्ञात लोगों से जान से मारने की धमकी मिली। इस घटना ने फौरन दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूरे स्टेडियम को खाली करवा दिया। सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत सभी एंट्री गेट बंद कर दिए गए और दर्शकों को स्टेडियम से बाहर निकाल दिया गया।

Advertisement

एल्विश और मुनव्वर में क्या बात हुई?

मैच से पहले एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी के बीच की बात के बाद ही ये सारा विवाद शुरू हुआ। ‘फ्री प्रेस जर्नल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश यादव ने मैच से पहले मुनव्वर फारुकी को 'सेकंड रनर-अप' कहकर चिढ़ाया। इस पर मुनव्वर ने जवाब देते हुए कहा, 'हर सिस्टम को अपडेट की जरूरत होती है। मुझे लगता है कि वो अपडेट दे देंगे हम।' इस बातचीत ने दर्शकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी और वो उत्तेजित हो गए। हालांकि दर्शकों के स्टेडियम से जाने के बाद मैच को पूरा किया गया। इस दौरान वहां मैनेजमेंट के सदस्य मौजूद थे।

स्टेडियम के बाहर लगे जय श्री राम के नारे

इस घटना के बाद जैसे ही एल्विश यादव की आर्मी को पता चला कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है, तो वो भारी संख्या में स्टेडियम के बाहर मौजूद हो गए। वहां लोगों ने जमा होकर जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए। सोशल मीडिया पर अब वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें लोगों को नारे लगाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि इसके बाद दिल्ली पुलिस ने किसी तरह स्थिति को अपने कंट्रोल में लिया और मामले को शांत कराया।

एल्विश और मुनव्वर के बीच का ये विवाद अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल इन दोनों की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन ऐसी घटनाएं क्रिकेट जैसे खेल के दौरान होना काफी डरावना है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav को मिली जान से मारने की धमकी, Munawar Faruqui के खिलाफ मैच खेलना पड़ा भारी?

Open in App
Advertisement
Tags :
Elvish YadavMunawar Faruqui
Advertisement
Advertisement