खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav को मिली जान से मारने की धमकी, Munawar Faruqui के खिलाफ मैच खेलना पड़ा भारी?

Elvish Yadav Got Death Threat: एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल यूट्यूबर को जान से मारने की धमकी मिली है।
08:42 PM Sep 15, 2024 IST | Himanshu Soni
Elvish Yadav Got Death Threat
Advertisement

Elvish Yadav Got Death Threat: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। जी हां मुनव्वर फारूकी के साथ मैच खेलने की वजह से एल्विश को ये धमकी मिली है। फिलहाल यूट्यूबर ईसीएल नाम की लीग में मैच खेल रहे हैं, जिसमें हाल ही में उन्होंने मुंबई की टीम के खिलाफ मैच खेला जिसके कप्तान मुनव्वर फारूकी हैं।

Advertisement

एल्विश यादव को किसने दी धमकी?

मशहूर यूट्यूबर को जान से मारने की धमकी किसकी तरफ से मिली है, फिलहाल इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। विरल भयानी के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को मैच के दौरान ये धमकी मिली है। जिस वक्त एल्विश यादव की टीम मुनव्वर की टीम के खिलाफ मैच खेल रही थी उन्हे तब धमकी दी गई है। ईसीएल लीग के इस मैच के बाद एल्विश यादव मुनव्वर फारूकी के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए थे।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

एल्विश यादव के लिए ये कोई पहली बार नहीं है जब उन्हें किसी ने जान से मारने की धमकी मिली हो, इससे पहले भी जब उन्होंने पाकिस्तान अधीकृत कश्मीर को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो किसी भी बेगुनाह की जान लेने की निंदा करते हैं और पीओके पर उनकी भी नजरें हैं, उन्हें इस ट्टीट पर बहुत सारे डेथ थ्रेट्स मिले थे। इससे पहले भी एल्विश कई बार ऐसे ही मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रख चुके हैं जिसके बाद उन्हें कई बार निशाने पर लिया गया है।

मुनव्वर फारूकी के साथ पुराना विवाद

बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव का शुरू से छत्तीस का आंकड़ा रहा है। दोनों के बीच मजाक और मस्ती तो चलती है लेकिन कई मौकों पर दोनों एक दूसरे पर निशाना साधते हुए भी नजर आए। मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस जीतने के बाद एल्विश यादव उन पर एक टिप्पणी करते हुए दिखे थे जबकि मुनव्वर भी कई बार एल्विश के जहरीले सांप मामले में फंसने को लेकर तंज कस चुके हैं। हाल ही में ईसीएल को लेकर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी मुनव्वर फारूकी ने एल्विश को लेकर एक कमेंट किया था जिसपर एल्विश यादव ने कहा था जेल की बात देखो कौन कर रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: रजनीकांत की फिल्म के सेट पर हुआ भयानक हादसा, अचानक लगी आग से मची अफरा-तफरी

Open in App
Advertisement
Tags :
Elvish Yadav
Advertisement
Advertisement