खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav को जान से मारने की धमकी देकर मांगी एक कराेड़ की रंगदारी, यूट्यूबर ने दिखाया सबूत

यूट्यूबर एल्विश यादव ने भारती सिंह के साथ पॉडकास्ट में खुलासा किया कि उन्हें एक शख्स ने रंगदारी के लिए कॉल किया था। जब उन्होंने रंगदारी देने से मना कर दिया तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी।
10:07 PM Jan 19, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Elvish Yadav latest News : बिग बॉस ओटीटी के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की पॉपुलैरिटी शो जीतने के बाद लगातार बढ़ती जा रही है। इसके अलावा वह आए दिन लाइमलाइट में बने रहते हैं। हालांकि इसका एक कारण उनका आए दिन विवादों में फंसे रहना भी है। दरअसल, यूट्यूबर किसी न किसी कारण से आए दिन विवादों में फंस जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब यूट्यूबर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया। एल्विश ने बताया कि कैसे उन्हें एक शख्स ने धमकी दी और उनसे एक करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की। उन्होंने बताया कि रंगदारी मांगने वाला शख्स गाड़ी खरीदना चाहता था।

Advertisement

जान से मारने की दी धमकी

एल्विश यादव ने हाल ही में भारती सिंह के साथ पॉडकास्ट खुलासा किया कि उन्हें एक बार एक शख्स ने रंगदारी मांगने के लिए धमकीभरा कॉल किया था। उस शख्स ने यूट्यूबर से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। जब एल्विश ने रंगदारी देने से मना कर दिया तो उसने यूट्यूबर को जान से मारने तक की धमकी दे डाली। एल्विश ने बताया कि, 'मैं लंदन में था, जब मुझे एक मैसेज मिला, जिसमें उस व्यक्ति ने 1 करोड़ रुपये मांगे थे और बोला कि नहीं दिए तो वे मुझे मार डालेंगे।'

अपराधी ने घटाई रंगदारी की रकम

एल्विश ने आगे खुलासा किया कि इस मामले के बाद उन्होंने अपने कुछ दोस्तों से सलाह ली। इसके बाद एक दोस्त की ओर से आरोपी को वॉयस मैसेज भेजा गया। इसके बाद आरोपी ने यूट्यूबर से उनके पिता का नंबर मांगा। इसके बाद अपराधी ने एल्विश से फोन पर बात करते हुए कहा, 'तुम्हारे पास एक विकल्प है। 1 करोड़ की जगह 40-50 लाख रकम कर दी गई है। इसके बाद एल्विश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

RTO का एजेंट था आरोपी

यूट्यूबर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गुजरात से पकड़ा था। वह RTO का एजेंट था जिसे उनका नंबर कार के पंजीकरण के पेपर्स से मिला था। आरोपी का नाम सकीर मकरानी था। उसकी उम्र करीब 25 साल थी। पुलिस ने उसे अक्टूबर, 2023 में गुजरात से गिरफ्तार किया था। अपनी जांच में पुलिस ने खुलासा किया कि शुरुआत में सकीर ने 40 लाख रुपये की मांग की जिसे बाद में बढ़ाकर उसने 1 करोड़ रुपए कर दी थी। 

Advertisement

यह भी पढ़ें : पिटने की खबर पर Elvish Yadav ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझ पर हाथ उठाने वाले जिस दिन पैदा होंगे…

Advertisement
Tags :
bb ott 2 winner elvish yadavBigg Boss OTTElvish YadavElvish Yadav 1 crore
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement