होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड...', Elvish Yadav का Munawar Faruqui के साथ ये कैसा रिश्ता?

Elvish Yadav RelationShip With Munawar Faruqui: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने हाल ही में मुनव्वर फारुकी संग अपने रिश्ते पर बात की। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वो फिर चर्चा में आ गए।
08:09 AM Oct 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav, Munawar Faruqui
Advertisement

Elvish Yadav RelationShip With Munawar Faruqui: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। साथ ही बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी भी चर्चा में आ जाते हैं। हालांकि इस वक्त दोनों ही लाइमलाइट में बने हुए हैं। अब एल्विश ने अपने और मुनव्वर के रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है, जिससे दोनों ही चर्चा में आ गए हैं। आइए जानते हैं कि आखिर एल्विश ने ऐसा क्या कहा?

Advertisement

एल्विश और मुनव्वर का रिश्ता

दरअसल, हाल ही में एल्विश यादव ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया के साथ खास बातचीत की। इस दौरान एल्विश ने अपने और मुनव्वर के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि उनका और मुनव्वर का रिश्ता काफी गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड वाला है। एल्विश ने कहा कि इसमें उतार-चढ़ाव और जुगलबंदी, मस्ती, रोमांच और रोस्टिंग सब है। दोनों खूब जोक भी मारते हैं और कभी नहीं लड़ते हैं।

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग

एल्विश ने कहा कि बोलने से पहले सोचना पड़ता है। शायद वो भी सोचता होगा। दोनों के फैंस के बीच भी अक्सर रोस्टिंग और बहस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। गौरतलब है कि इन दिनों दोनों इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है, जो उन्हें सपोर्ट करती है। साथ ही वक्त आने पर दोनों के लिए स्टैंड भी लेती है।

Advertisement

बिग बॉस 17 और ओटीटी 2 

गौरतलब है कि हाल ही में बिग बॉस 17 और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एक-दूसरे के खिलाफ मैच खेलते नजर आए थे, लेकिन इस मैच को बीच में ही रोकना पड़ा, क्योंकि मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव दोनों को प्लेग्राउंड में जान से मारने की धमकियां मिली थीं। इतना ही नहीं मामला बढ़ा तो जांच के लिए पुलिस को भी बुलाना पड़ा था।

रोस्ट करते दिखे थे मुनव्वर और एल्विश

बता दें कि इसके पहले हाल ही में मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव प्लेग्राउंड सीजन 4 के लिए भी साथ दिखे थे। इस शो में दोनों की एक-दूसरे को रोस्ट करते दिखते हैं। मुनव्वर और एल्विश दोनों ही अपना-अपना एक अलग फैनबेस है। दोनों ही चर्चा में बने रहने का कोई मौक नहीं छोड़ते हैं। अब एल्विश के इस बयान पर यूजर्स किस तरह से रिएक्ट करेंगे, ये देखने वाली बात होगी क्योंकि कई बार एल्विश अपने बयान या फिर हरकतों की वजह से ट्रोल भी हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Ramesh Taurani की दिवाली पार्टी में सितारों का मेला, देखें वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
Elvish YadavMunawar Faruqui
Advertisement
Advertisement