होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Elvish Yadav ने खरीद ली करोड़ों की कार? कीमत जान हर जाएंगे हैरान

Elvish Yadav: एल्विश यादव को लग्जरी कारों का शौक है और वो अक्सर लग्जरी कारों के साथ फोटोज भी शेयर करते रहते हैं। वहीं, अब राव साहब ने एक और नई लग्जरी कार खरीदने की बात कही है। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है?
10:45 PM Apr 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एल्विश का शहनाज के साथ एक रील वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर दोनों ही सुर्खियों में हैं। वहीं, फैंस को दोनों की जोड़ी भी बेहद पसंद आ रही है। इस बीच अब एल्विश एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। भई अब 'राव साहब' ने करोड़ों की कार लेने की बात कही है, तो उनका चर्चा में होना तो बनता है।

Advertisement

एल्विश ने शेयर किया नया व्लॉग 

हाल ही में एल्विश ने अपना नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक नई लग्जरी कार की चर्चा की है। जी हां, सामने आए व्लॉग में एल्विश नई मर्सिडीज जीवैगन G350 D को खरीदने की बात कर रहे हैं। साथ ही राव साहब इस कार की टेस्ट ड्राइव भी कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में एल्विश कार के फीचर्स के बारे में भी बात कर रहे हैं और दूसरी मर्सिडीज से उसको कंपेयर भी कर रहे हैं।

मर्सिडीज जीवैगन G350 D

वहीं, इस वीडियो में एल्विश अपनी मां को कहते हैं कि आपके लिए एक सरप्राइज है। इस दौरान उनकी मां अंदाजा लगाती हैं कि वो नई कार ले आए, तो एल्विश कहते हैं कि मम्मा सिट इन दिस कार, हम ये ले रहे हैं, तो एल्विश की मम्मी कहती हैं कि इसको लेकर क्या करोगे, इस पर एल्विश जवाब देते हैं कि इसको चलाएंगे और क्या करेंगे। बता दें कि जिस मर्सिडीज जीवैगन G350 D राव साहब खरीदने की बात कर रहे हैं रिपोर्ट्स के मुताबिक उसकी कीमत 3 करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है।

Advertisement

पिता ने किया था कोई भी लग्जरी गाड़ी होने के दावे का खंडन

इतना ही नहीं इस वीडियो में एल्विश ने ये भी बताया है कि साल 2022 में वो इस कार को खरीदना चाहते थे, लेकिन तब इसे बंद कर दिया गया था। साथ ही उस दौरान उनके साथ कोई धोखाधड़ी भी हुई थी। बता दें कि बीते कुछ टाइम पहले एल्विश स्नेक वेनम केस को लेकर चर्चा में रहे हैं। वहीं, इस दौरान उनके पिता ने कोई भी लग्जरी कार होने के दावे का खंडन किया था।

यह भी पढ़ें- तुझे वहम है दाऊद मदद करेगा…, जब Lawrence Bishnoi ने Gippy Grewal के जरिए Salman Khan को किया टारगेट

Open in App
Advertisement
Tags :
Elvish Yadav
Advertisement
Advertisement