चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्ट्रेस कैमरे के सामने लिपलॉक करने से हुई बीमार, हसीना बोलीं- स्मूच के बाद...

Emily Blunt: फिल्मी सितारों को हर एक सीन के लिए खूब मेहनत करनी पड़ती है। हाल ही में सामने आया कि एक एक्ट्रेस किसिंग सीन के बाद बीमार हो गई। इस पर बात करते हुए हसीना ने अपने विचार भी शेयर किए हैं। आइए जानते हैं...
12:59 PM May 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Emily Blunt
Advertisement

Emily Blunt: फिल्मी कलाकारों पर एक-एक सीन के लिए बेहद मेहनत करनी पड़ती है। फिर चाहे वो कोई एक्शन सीन हो या फिर कोई रोमांटिक, कोई सैड सीन हो या कोई हैप्पी सीन। हर एक सीन में जान फूंकने के लिए स्टार्स बेहद मेहनत करते हैं। कई बार इसके लिए कलाकारों को तमाम चीजों का सामना करना पड़ता है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें जब एक एक्ट्रेस अपने को-स्टार के साथ कैमरे पर किसिंग सीन दे रही थी, तो इसके बाद वो बीमार हो गई।

Advertisement

मैंने इसे बिल्कुल एंजॉय नहीं किया- एक्ट्रेस

जी हां, हालिया सामने आई रिपोर्ट की मानें तो उसमें बताया गया कि ब्रिटिश एक्ट्रेस एमिली ब्लंट अपने को-स्टार को स्मूच करने के बाद बीमार हो गई। इस पर बात करते हुए खुद एमिली ब्लंट का कहना है कि मैं ये बिल्कुल नहीं कहना चाहती कि ये बहुत घिनौना था, लेकिन इसको करने में मुझे बिल्कुल मजा नहीं आया और मैंने इसे एंजॉय नहीं किया। उन्होंने कहा कि इसको करने में वो जरा भी दिलचस्पी नहीं रखती हैं।

मुझे इसके बारे में कुछ अच्छा खोजना चाहिए

अमेरिकी रेडियो होस्ट हॉवर्ड स्टर्न से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे इसके बारे में कुछ ऐसा खोजना चाहिए, जो मुझे पसंद है। मेरा मतलब है कि कुछ ऐसा जिससे उन्हें भी बुरा ना लगे और मैं भी अच्छा फील करूं। साथ ही ये भी हो सकता है कि उस इंसान के बारे में कुछ ऐसी बातें जो अच्छी हों और अलग हों।

Advertisement

फिल्म से मिला अच्छा दोस्त

ब्लंट ने आगे कहा कि एक एक्शन फिल्म में काम करने वाले मेरे को-स्टार के साथ मैंने उनकी प्रेमिका का रोल अदा किया था, वो बहुत अच्छे थे। उनकी पत्नी से भी मेरा रिश्ता बहुत अच्छा था और मैं उनकी वाइफ से प्यार करती हूं उनके बच्चों से भी मुझे लगाव है। मुझे बहुत गर्व है कि मैंने इतने अच्छे इंसान से दोस्ती की है।

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta के ‘सोढ़ी’ के गायब होने से टूटा परिवार, Gurucharan Singh के पिता बोले- हमें नहीं पता…

Advertisement
Tags :
Emily Blunt
Advertisement
Advertisement