खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मल्लिका शेरावत को लेकर किस बात का पछतावा? इंटरव्यू में Emraan Hashmi ने खोला राज

Emraan Hashmi Exclusive Interview: अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर इमरान हाशमी की नई सीरीज 'शोटाइम' आ रही है। इस सीरीज में इमरान फिल्म जगत की कड़वी सच्चाई को दिखाने वाले हैं। सीरीज को लेकर इमरान हाशमी ने एक्सक्लूसिव बातचीत में कई खुलासे किए हैं। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
02:22 PM Jul 11, 2024 IST | Himanshu Soni
Emraan Hashmi on Mallika Sherawat
Advertisement

Emraan Hashmi on Mallika Sherawat: इमरान हाशमी की लेटेस्ट सीरीज 'शोटाइम' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस सीरीज में इमरान हाशमी के अलावा मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं। इसी बीच एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए इमरान हाशमी ने सीरीज को लेकर कई बातें बताईं। साथ ही उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में ना तो किसी की दोस्ती परमानेंट होती है और ना ही दुश्मनी। इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने क्या कुछ कहा? चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

Advertisement

सीरीज में दिखाई है फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई

इमरान की इस सीरीज में बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनते-बिगड़ते रिश्तों को दिखाया गया है, जिसके बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा 'बाहर से देखने में तो इंडस्ट्री में सब कुछ ठीक लगता है लेकिन असलियत में क्या कुछ चल रहा है वो जानने के लिए आपको प्रोड्यूसर के ऑफिस में बैठना चाहिए। वहीं पर आपको पता चल पाएगा कि एक्टर्स के बारे में क्या-क्या कहा जाता है। क्या कुछ हमें सुनने को मिलता है, ये सब चीजें इस सीरीज में दिखाया गया है।'

इसके अलावा फिल्म में इमरान हाशमी का किरदार क्या करण जौहर से मिलता है, इस सवाल पर इमरान हाशमी ने कहा कि अगर करण को खुद ही ऐसा लगता है तो कह नहीं सकते। बाकी फिल्म में मेरा किरदार थोड़ा बहुत सबसे मिलता-जुलता है।

Advertisement

आलिया की फोटो मेरे फ्लेट सी ली गई- इमरान

इसके अलावा आलिया भट्ट के साथ हुई फोटो कॉन्ट्रोवर्सी पर भी इमरान हाशमी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि पैप्स को थोड़ा ध्यान रखना चाहिए कि आप किसी की प्राइवेसी भंग ना करें। आलिया भट्ट के साथ जब वो मामला हुआ तब वो मेरे फ्लेट में ही थीं। मीडिया में आजकल एक्टर्स के ज्यादा दिखने पर उन्होंने कहा कि वो बिकता है, मेरा इसमें थोड़ा अलग मानना है। लेकिन इसमें भी एक हद होनी चाहिए, अगर लोग रोजाना ही दिखने लगेंगे तो आपका वो चार्म खत्म हो जाता है। साथ ही इमरान ने कहा कि इंडस्ट्री में भी एक्टर्स पावर गेम्स खेलते हैं, कभी कभी इगो बीच में आ जाते हैं।

इमरान ने की साउथ इंडस्ट्री की तारीफ

इमरान हाशमी ने इस इंटरव्यू में कहा कि इस वक्त साउथ फिल्मों का बोलबाला चल रहा है। मास सिनेमा के फॉर्मुले को वो समझते हैं। इसलिए उन्होंने काफी मजबूत पकड़ बनाकर रखी है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री बहुत बुरे दौर से गुजर रही है। कोविड के बाद से ही वापस से उस थिएटर बिजनेस को फिर से रिवाइव करने में काफी मुश्किल हो रही है।



'टाइगर 3' को कर दिया था रिजेक्ट

फिल्म 'टाइगर 3' में विलेन का रोल करने पर इमरान हाशमी ने कहा है कि 'पहले मैंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था क्योंकि उन्होंने एक शब्द का इस्तेमाल किया था ग्रे कैरेक्टर। हालांकि फिर बाद में मनीष ने जब समझाया कि फिल्म में किरदार का अपनी ही एक स्टोरी होगी पास्ट में, जिसकी वजह से वो फिल्म के हीरो से बदला लेना चाहता है।'

ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़े कई दर्शक- इमरान

ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर इमरान हाशमी ने कहा कि 'आजकल दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म से इतने जुड़ गए हैं कि वो थिएटर्स में तभी आएंगे जब उन्हें फिल्म में कुछ अलग देखने को मिलेगा। ओटीटी पर आजकल शानदार परफॉर्मेंसेस हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के 5 बड़े फैसले जिनसे हुआ विवाद, 1 में तो आई लीगल नोटिस की नौबत

मल्लिका शेरावत पर क्या बोले इमरान हाशमी?

हाल ही में इमरान हाशमी की मुलाकात मल्लिका शेरावत के साथ हुई थी, जिसे लेकर इमरान ने कहा था कि उस वक्त मेरी उम्र छोटी थी और हम दोनों ही चीजों को इममैच्योरिटी से हैंडल कर बैठे। इस पर जब उनसे पूछा गया कि अब के इमरान 20 साल पहले के इमरान को क्या सलाह देंगे?

इस सवाल का जवाब देते हुए इमरान हाशमी ने कहा कि मैं बस यही कहूंगा कि 'उस वक्त जो बेवकूफियां, जो फैसले, जिस रास्ते पर तुम निकले वो भी सही थे।
आप हर साल कुछ सीखते हो, हर दिन कुछ नया सीखते हो। इसलिए मैं हमेशा कहूंगा कि उस समय वो सब करना भी एक तरह से सही था।'

 

 

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement