खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Fighter OTT पर कब होगी रिलीज? जानें मनोरंजन जगत की 7 ताजा खबरें

Entertainment Latest Updates: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। आइए नजर डालते हैं मनोरंजन जगत के ताजा अपडेट्स पर।
08:59 AM Jan 25, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में दमदार कलेक्शन किया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फाइटर के फर्स्ट डे शो के लिए 27.9 लाख टिकट बिके हैं, जिससे मेकर्स ने 8.4 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। दूसरी तरफ बिग बॉस 17 फिनाले से सिर्फ दो दिन दूर है। विक्की जैन के इविक्शन के बाद विनर की रेस में अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी, मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे शामिल हैं। फैंस ने X पर मुनव्वर को पहले से विनर अनाउंस कर दिया है लेकिन ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी यह 28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले में पता चलेगा। उससे पहले नजर डालते हैं मनोरंजन जगत की ताजा अपडेट्स पर…

Advertisement

1. ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के 56 दिनों बाद यह फिल्म OTT पर दस्तक देगी।

2. संजय लीला भंसाली ने अपनी नई फिल्म ‘लव एंड वॉर’ का अनाउंसमेंट कर दिया है। फिल्म में विक्की कौशल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे। यह एक न्यू एज रोमांटिक फिल्म होगी।

3. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर 24 जनवरी को रिलीज हो गया है। टीजर रिलीज के साथ मेकर्स ने बताया है कि यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Advertisement

4. ‘गदर 2’ के बाद सनी देओल ‘लाहौर 1947’ लेकर आ रहे हैं। इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में प्रीती जिंटा लीड रोल में होंगी। सनी देओल और प्रीति जिंटा सालों बाद इस फिल्म में साथ दिखाई देंगे।

5. आमिर खान दो साल के लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। जल्द ही एक्टर फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग शुरू करेंगे। यह स्पैनिश फिल्म Campeones की हिंदी रीमेक होगी।

6. पठान, जवान और डंकी की सफलता के बाद शाहरुख खान एक डॉक्यूमेंट्री करने जा रहे हैं जिसका नाम ‘द रोशन्स’ है। इस डॉक्यूमेंट्री में रोशन परिवार की बॉलीवुड जर्नी के बारे में बताया जाएगा।

7. एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की तरफ से ऑस्कर 2024 के96वें संस्करण की घोषणा हो चुकी है। यह अवॉर्ड शो 10 मार्च, 2024 को ओवेशन हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया जाएगा।

(https://insider-gaming.com)

Advertisement
Tags :
Deepika PadukonEntertainment Latest UpdatesFighter Box Office CollectionHrithik RoshanLove and War
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement