चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फैमिली सुपरस्टार, फ्लॉप रहा करियर, 19 डिजास्टर देने के बाद फिल्मों से बनाई दूरी, ईशा देओल को पहचाना?

Actress Childhood Photo: बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं, जिनका करियर कुछ खास नहीं चला तो उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। सुपरस्टार की फैमिली से होने के कारण इन स्टार्स को कई बार क्रिटिसाइज तक होना पड़ा है। फोटो में दिख रही इस बच्ची के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।
04:18 PM May 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Guess Who Is Bollywood Actress Childhood Photo.
Advertisement

Actress Childhood Photo: फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाना काफी मुश्किल होता है। आम लोगों के लिए इंडस्ट्री में अपने सपनों को पूरा करना एक बड़ा चैलेंज है। वहीं बात अगर सुपरस्टार फैमिली की हो तो फिल्मों में आने वाले हर एक्टर पर अलग प्रेशर होता है। स्टारडम को बरकरार रखने के लिए इन स्टार्स को कई बार अपने ही परिवार के अन्य सुपरस्टार्स से कंपेयर तक होना पड़ता है। तस्वीर में दिख रही ये बच्ची 9 साल तक फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी रही और करीब 19 फिल्में की लेकिन एक भी हिट फिल्में नहीं दीं। क्या आप पहचान सकते हैं कि ये बच्ची कौन है?

Advertisement

सुपरस्टार फैमिली से ताल्लुक

फोटो में दिख रही ये बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरस्टार फैमिली से ताल्लुक रखती है। पिछले कई दिनों से अपने तलाक की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल ही में अपनी मां के लिए चुनाव प्रचार करके भी चर्चा में आ गई थी। हाल ही में दोनों भाई 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आए थे। सही समझा, हम बात कर रहे हैं इंडस्ट्री की आइकॉनिक जोड़ी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की।

ईशा देओल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से की थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई। इसके बाद ईशा ने क्या दिल ने कहा, चुरा लिया है तुमने, न तुम जानो न हम, दस, काल और इंसान जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन ये सभी फिल्में फ्लॉप रहीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: महाभारत के ‘धृतराष्ट्र’ कौन? जो एडल्ट फिल्मों के कारण चर्चा में, रोल ससुर के और काम ‘असुर’ के

फिल्म इंडस्ट्री से बनाई दूरी

ईशा देओल की पहली हिट फिल्म 'धूम' थी। हालांकि इस फिल्म में उनके अलावा अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और उदय चोपड़ा भी थे। साल 2002 से 2011 तक इन 9 साल में ईशा ने करीब 19 फिल्मों में काम किया है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सभी लगभग फ्लॉप साबित हुईं। आलम ये हुआ कि एक समय के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

ईशा देओल की नेट वर्थ

कई साल बाद ईशा देओल ने फिल्म 'Kill Them Young' से इंडस्ट्री में वापसी की। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग से फैंस इम्प्रेस हुए लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जादू नहीं चल सका। नतीजा ये हुआ कि एक्ट्रेस एक बार फिर फिल्मों से गायब हो गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा फिल्मों से दूर होने के बावजूद लग्जरी लाइफ जीती हैं। उनकी नेट वर्थ 50 से 100 करोड़ के बीच है। साल 2024 की शुरुआत में ईशा ने पति भरत तख्तानी से तलाक का ऐलान कर फैंस को चौंका दिया था।

Advertisement
Tags :
Esha Deoltop News
Advertisement
Advertisement