चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छोटी उम्र में ब्यूटी क्वीन की गोली मारकर हत्या, फैशन वर्ल्ड में शोक की लहर

Landy Párraga Goyburo Passes Away: पूर्व मिस इक्वाडोर कंटेस्टेंट लैंडी पर्रागा गोयबुरो की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग थी। बेहद कम उम्र में उनके निधन की खबर आने से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है।
08:51 AM May 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Landy Párraga Goyburo Passes Away.
Advertisement

Landy Parraga Goyburo Passes Away: फैशन वर्ल्ड से चौंकाने वाली खबर आ रही है। पूर्व मिस इक्वाडोर कंटेस्टेंट लैंडी पर्रागा गोयबुरो (Landy Parraga Goyburo) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। लैंडी का सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें उन्हें लॉस रियोस प्रांत में स्थित एक शहर के रेस्टोरेंट में देखा गया। तभी अचानक कुछ हथियारबंद लोग आए और उन्होंने सरेआम लैंडी को गोली मार दी। गोली लगते ही मौके पर उनकी मौत हो गई। इस खबर के आते ही फैशन वर्ल्ड में गम के बादल छा गए हैं।

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज हो रहा वायरल

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इक्वाडोर की ब्यूटी लैंडी पर्रागा गोयबुरो का संबंध एक कुख्यात गिरोह के सरगना के साथ था। सामने आए सीसीटीवी फुटेज में इस भयानक घटना को कैद कर लिया गया है। फुटेज में दिख रहा है कि दो बंदूकधारी रेस्टोरेंट में पहुंचे और लैंडी के साथ-साथ वहां मौजूद एक शख्स को भी गोलियों से भून दिया। इनमें से एक बंदूकधारी ने गोली चलाई, जबकि दूसरा दरवाजे पर खड़ा निगरानी कर रहा था। गोली चलाने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए।

हमले की जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय मीडिया आउटलेट इक्वाविसा ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि लैंडी पर्रागा गोयबुरो एक दिन पहले किसी शादी में शामिल होने के लिए आई थीं। अगले दिन उन्हें गोली मार दी गई। इस हमले के पीछे का मकसद क्या था, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस ने अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर थी काफी फैन फॉलोइंग

गौरतलब है कि 23 साल की छोटी उम्र में लैंडी पर्रागा गोयबुरो एक पूर्व ब्यूटी क्वीन बनकर चर्चा में आई थीं। सोशल मीडिया पर उनके दस लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे। इसके अलावा लैंडी खुद की स्पोर्ट्सवियर लाइन भी चलाती थीं। उनके अचानक निधन से उनके चाहने वालो को बड़ा झटका लगा है। फिलहाल पुलिस इस हमले के पीछे शामिल कुख्यात गैंग और उसके सरगना की जांच करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: Disha Patani समंदर किनारे हुईं बोल्ड, बिकिनी में दिखाई कातिल अदाएं

Advertisement
Tags :
top News
Advertisement
Advertisement