खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 के 5 फेक कंटेस्टेंट्स जिनका असली चेहरा नही आया बाहर, पहन रखा है मुखौटा

Fake Contestants of Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं। हर कंटेस्टेंट दूसरे कंटेस्टेंट से काफी अलग है। ज्यादातर कंटेंस्टेंट्स की गेम अब साफ-साफ नजर आ रही है लेकिन फिर भी कुछ कटेंस्टेंट्स ऐसे हैं जो अब भी अपना असली चेहरा छिपाए बैठे हैं। इस रिपोर्ट में आपको ऐसे ही 5 फेक कंटेस्टेंट्स के बारे में बताते हैं, जो इस वक्त घर के अंदर नजर आ रहे हैं।
04:36 PM Jul 12, 2024 IST | Himanshu Soni
Fake Contestants of Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Fake Contestants of Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों बहुत ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में कंटेस्टेंट्स के ग्रुप भी बन चुके हैं। वैसे तो लगभग सभी कंटेस्टेंट्स को अब क्लियर हो चुका है कि उन्हें किसके साथ रहना है और किससे वो दूर रहना चाहेंगे। लेकिन फिर भी कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जो अभी तक शो में काफी फेक नजर आ रहे हैं। अब तक कुछ कंटेस्टेंट्स को नहीं पता कि उन्हें किसके साथ दोस्ती रखनी है और किसके साथ नहीं। चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन हैं इस बार के बिग बॉस के फेक कंटेस्टेंट्स।

Advertisement

1. सना मकबूल

सना मकबूल घर की ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनकी लगभग सभी घरवालों से बात होती है। सना मकबूल इन दिनों विशाल पांडे और लवकेश कटारिया के साथ बैठती हैं लेकिन फिर भी वो बाहर आने के बाद अपनी दोस्ती जिस कंटेस्टेंट के साथ रखना चाहेंगी वो हैं अरमान मलिक। जी हां सना मकबूल ने लेटेस्ट एपिसोड में कहा कि घर से बाहर आने के बाद वो अरमान मलिक के साथ अपनी दोस्ती को बरकरार रखेंगी जिसपर सभी बहुत हैरान हो गए। इसी वजह से सना को घर में काफी फेक बोला जा रहा है, क्योंकि सना फिलहाल विशाल, लवकेश और शिवानी के साथ मिलकर गेम खेल रही हैं।

2. नैजी

बिग बॉस में रैपर नैजी भी काफी कन्फ्यूज्ड और फेक लग रहे हैं, क्योंकि नैजी का किसी भी प्वाइंट पर कोई स्टैंड नजर नहीं आता। नैजी घर में सभी से बात करते हुए नजर आते हैं। सभी के साथ बना कर चलते हैं। लेकिन बाहर उन्हें फेक कंटेस्टेंट कहा जा रहा है। नैजी हर प्वाइंट पर लोगों की हां में हां मिलाते हुए नजर आते हैं। इसलिए नैजी का घर में कुछ खास योगदान भी नजर नहीं आता।

Advertisement

3. दीपक चौरसिया

बिग बॉस के घर में इस बार जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया भी पहुंचे हैं। दीपक घर में अपने प्वाइंट्स ज्यादा शेयर करते हुए दिखाई नहीं देते। वो सिर्फ कुछ कटेंस्टेंट्स के साथ बात करते हैं। इसलिए कई कंटेस्टेंट्स दीपक को काफी डिप्लोमेटिक भी कह रहे हैं। दीपक चौरसिया पूरे एपिसोड में बहुत कम नजर आते हैं। स्क्रीन टाइम के मामले में वो दूसरे कंटेस्टेंट से काफी पीछे हैं।

यह भी पढें: ब्रेस्ट कैंसर से Hina Khan कितना बदल रहीं? एक्ट्रेस बोलीं- ब्रेकडाउन हो रहा…

4. चंद्रिका दीक्षित

वायरल वड़ा पाव गर्ल घर में अपनी दोस्ती को लेकर काफी कन्फ्यूज्ड नजर आ रही हैं। सना मकबूल को अपना दोस्त कहने वाली चंद्रिका अब उनके बारे में ही चुगली करती दिख रही हैं। इसके अलावा विशाल पांडे के कैरेक्टर पर अपना सवाल उठाने वाली चंद्रिका का सामना जब विशाल से होता है तो वो अपनी बातों से ही मुकर जाती हैं।

5. कृतिका मलिक

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक घर में पहले दिन से सना मकबूल के साथ थीं लेकिन इन दिनों अचानक कृतिका ने सना से दूरी बना ली है। इसके अलावा कृतिका अपने दिल में ही सारी बातें रखती हैं। रसोई में घी को छिपाने के बाद जब इसके बारे में उनसे पूछा जाता है तो वो कहती हैं कि उन्होंने तो सिर्फ घी का डिब्बा रखा था, उसे छिपाया नहीं था।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement