मशहूर सिंगर की आंखों की रोशनी हुई कम, गंभीर इंफेक्शन से हो रही दिक्कत, फैंस को हुई चिंता

Famous Singer Eye Infection: मशहूर सिंगर की आंखों की रोशनी कम हो रही है। सिंगर को आंखों में गंभीर इंफेक्शन की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। हालांकि वह अपना इलाज करवा रहे हैं, वहीं फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

featuredImage
Famous Singer Eye Infection

Advertisement

Advertisement

Famous Singer Eye Infection: मनोरंजन जगत के आए दिन कोई न कोई बुरी खबर आ जाती है, जो फैंस का दिल तोड़ देती है। हाल ही में फिर से कुछ सामने आया है। जी हां, मशहूर सिंगर की आंखों की रोशनी कम हो रही है। आंखों में गंभीर इंफेक्शन होने की वजह से सिंगर को इस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जैसे ही यह जानकारी सामने आई तो फैंस को भी सिंगर की चिंता सताने लगी।

आंख की रोशनी हुई कम

दरअसल, मशहूर ब्रिटिश सिंगर सर एल्टन हरक्यूलिस जॉन सीएच सीबीई की आंखों की रोशनी कम हो रही है। सिंगर ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को यह जानकारी दी है। सिंगर का कहना है कि गर्मियों में वह आंखों के गंभीर संक्रमण से जूझ रहे हैं, जिसके कारण उन्हें बस एक आंख से दिखाई दे रहा है और उनकी दूसरी आंख की रोशनी कम हो गई है।

सिंगर ने खुद दी जानकारी

सिंगर ने आगे लिखा कि वह ठीक हो रहे हैं, लेकिन बेहद धीमी रिकवरी है। वह इलाज करवा रहे हैं। डॉक्टरों और नर्सों की टीम के साथ उन्होंने देखभाल करने के लिए अपनी फैमिली के भी आभार जताया है। सिंगर ने लिखा कि उनकी आंखों की रोशनी वापस आने में कुछ टाइम लगेगा। उनका परिवार अच्छे से ख्याल रख रहा है और समर सीजन को वे घर में आराम करते हुए बिता रहे हैं। इलाज से मिल रहे रिजल्ट से पॉजिटिव रिजल्ट को महसूस कर रहे हैं।

कौन हैं सिंगर Elton John?

एल्टन मशहूर ब्रिटिश सिंगर हैं। वे एक सॉन्गराइटर और पियानोस्टि भी हैं। 1970 के दशक के दौरान उनके काम के लिए उन्हें खूब सराहा गया। हालांकि आजकल वे अपनी आंखों में हुए इंफेक्शन से परेशान हैं और इलाज करवा रहे हैं। उनके फैंस भी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप जल्दी ठीक हो जाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि गेट वेल सून। तीसरे यूजर ने लिखा कि भगवान आपको जल्दी ठीक करे।

यह भी पढ़ें- Thalapathy Vijay की फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई, 150 करोड़ से चंद कदम दूर Goat, क्या है टोटल कमाई?

Open in App
Tags :