Advertisement

मशहूर सिंगर ने बिना कपड़ों के शेयर की अपनी फोटोज, इंटरनेट पर ऐसे छुपाई इज्जत?

Famous Singer Share Post Without Clothes: एक मशहूर सिंगर ने तो अब हद कर दी है। जी हां, उन्होंने अपनी ही फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की, लेकिन बिना कपड़ों के।

featuredImage
Famous Singer Share Post Without Clothes

Famous Singer Share Post Without Clothes: सोशल मीडिया का माहौल इस वक्त गर्म है। अब भई किसी की फोटोज इंटरनेट पर खुद वायरल हों, तो बात अलग है, लेकिन कोई खुद ही अपनी ऐसी फोटोज शेयर कर दें, जिसे वायरल होते चंद सेकंड ना लगे, तो क्या ही किया जाए। एक मशहूर सिंगर ने खुद ही अपनी बेहद बोल्ड फोटोज शेयर कर दी हैं, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

दरअसल, अमेरिकी सिंगर केशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की। हालांकि केशा ने जो फोटोज शेयर की हैं, वो हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए केशा ने इसके कैप्शन में लिखा है कि 'कपड़े पहनकर बोर हो गई हूं।'

बिना कपड़ों के दिखीं सिंगर

एक फोटो में केशा बेड पर बैठी नजर आ रही हैं और उन्होंने बेडशीट से खुद को कवर किया है। दूसरी फोटो में वो चेयर पर बैठी नजर आ रही है, लेकिन ये फोटो बेहद बोल्ड है और इसमें उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है। सिंगर का ये पोस्ट अब चर्चा का विषय बना हुआ है। यूजर्स पर इस रिएक्ट कर रहे हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट्स

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि अब ये क्या नया ड्रामा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या हो गया है लोगों को। तीसरे यूजर ने कहा कि हद है कुछ भी लोग पोस्ट कर देते हैं। एक अन्य ने कहा कि अब इस पर क्या ही कहा जाए। एक और यूजर ने लिखा कि हद हो गई अब तो। इस तरह के कमेंट्स लोग इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

कौन हैं केशा?

अगर केशा की बात करें तो वो एक मशहूर अमेरिकी सिंगर और सॉन्गराइटर हैं। उनका पूरा नाम केशा रोज सेबर्ट है। साल 1987 में 1 मार्च केशा का जन्म हुआ था। केशा को पहली बड़ी सफलता साल 2009 की शुरुआत में मिली, जब उन्हें रैपर फ्लो रिडा के नंबर-एक सिंगल, "राइट राउंड" में दिखाया गया था। हालांकि इस वक्त केशा अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें- Shreyas Talpade की पहले भी फैल चुकी है मौत की खबर, कहना पड़ा उन्हें, जिंदा हूं मैं

Open in App
Tags :