खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एडवांस बुकिंग में फाइटर ने मचाया धमाल, बंपर ओपनिंग के लिए तैयार ऋतिक-दीपिका की फिल्म!

यशराज फिल्म के स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ टिकट बेचने शुरू कर दिए हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है और वह इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
10:47 PM Jan 20, 2024 IST | News24 हिंदी
रिलीज होने के बाद ऑनलाइक लीक हुई 'फाइटर'। फोटो साभार - सोशल मीडिया
Advertisement

Fighter Advance Booking : बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है जिसका चौंकाने वाला रिकॉर्ड सामने आया है। यशराज फिल्म के स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ टिकट बेचने शुरू कर दिए हैं। आलम ये है कि फिल्म ने महज 12 घंटे में एक करोड़ से ज्यादा टिकट बेच दिए हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है और वह इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले आए फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

Advertisement

एडवांस बुकिंग में छाई फाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय भी शामिल हैं। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। ‘फाइटर’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और धमाल मचा रही है। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फाइटर’ ने पहले ही दिन में 70.85 लाख रुपए से ज्यादा की  शानदार कमाई कर ली है। हालांकि रिलीज का काफी समय है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि एडवांस बुकिंग में फिल्म अभी और नोट छापेगी।

बैंग-बैंग का तोड़ेगी रिकॉर्ड

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फाइटर’ ने एडवांस बुकिंग में 37,452 टिकटों को सोल्ड कर दिया है। फिल्म ने पहले दिन में 1.35 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। इसके अलावा फिल्म ने हिंदी 2D में 13,576 टिकट, 3D में 2585 टिकट और 4D में 624 टिकट बेच दिए हैं। यह फिल्म रिलीज के पहले दिन ही बंपर ओपनिंग कर सकती है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि ऋतिक रोशन पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म बैंग-बैंग का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट फिल्म ‘फाइटर’ इसी महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया है। ट्रेलर में दीपिका और ऋतिक की शानदार कैमिस्ट्री दिखाई दी है। इसके अलावा ‘शेर खुल गए’ और ‘इश्क जैसा कुछ’ सॉन्ग को भी दर्शकों ने काफी  पसंद किया है।

यह भी पढ़ें : साल 2024 में बॉक्स ऑफिस पर होगा ‘एक्शन’ का धमाका, जबरदस्त ‘फाइटिंग’ करेंगे ये सितारे

 

 

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneFighter Advance BookingFighter MovieHrithik Roshan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement