खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Fighter Preview: ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड बनाएगी ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर'! एडवांस बुकिंग में मचाया तहलका

Fighetr Preview : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' ने एडवांस बुकिंग में शानदार कमाई की है। फिल्म में पुलवामा अटैक से लेकर बालाकोट एयरस्ट्राइक को बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया गया है, जिसे पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।
09:19 AM Jan 24, 2024 IST | News24 हिंदी
दूसरे दिन की कमाई। फोटो आभार- सोशल मीडिया
Advertisement

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म 'फाइटर' (Fighter) कल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। एडवांस बुकिंग में फिल्म जिस तरह से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, उसे देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'फाइटर' ओपनिंग डे पर तहलका मचा सकती है। पिछले दिनों रिलीज हुए ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। रिलीज से पहले आइए एक नजर डालते हैं फिल्म 'फाइटर' के प्रीव्यू पर...

Advertisement

पहली बार साथ आए ऋतिक-दीपिका

'फाइटर' में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी पहली बार साथ में दिखाई देगी। दोनों को साथ में देखने के लिए उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद पहले भी 'बैंग बैंग' और 'वॉर' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। अब ये जोड़ी 'फाइटर' लेकर आ रही है। इस फिल्म में पुलवामा अटैक से लेकर बालाकोट एयरस्ट्राइक को बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया गया है। कॉप यूनिवर्स की इस एक्शन ड्रामा फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने एड़ी चोटी का जोर लगाया है। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में अनिल कपूर भी अहम किरदार में हैं।

एडवांस बुकिंग में की तगड़ी कमाई

'फाइटर' ने एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए यह साबित कर दिया है कि इस बार भी मेकर्स बॉक्स ऑफिस पर अपनी हैट्रिक को कायम रख सकते हैं। Sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 'फाइटर' ने देशभर में रिलीज होने से पहले 3.67 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है। 250 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म के हिंदी वर्जन ने 3D फॉमेर्ट में 2.01 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह फिल्म 2D, 3D आईमैक्स और 4D में रिलीज होने वाली है।

यहां जानें फिल्म की कहानी

'फाइटर' में श्रीनगर घाटी में हो रही आतंकवादी गतिविधयों को दिखाया गया है। इन आतंकवादी गतिविधयों को कंट्रोल करने के लिए वायु सेना मुख्यालय एक नई और विशिष्ट इकाई, एयर ड्रैगन्स को नियुक्त किया गया है। टीम में भारतीय सेना से चुने गए चार बेस्ट वायु सेना लड़ाकू विमान चालकों को शामिल किया गया है। यह कहानी उन चार विमान चालकों पर बेस्ड है, जो देश के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने के लिए तैयार हैं।

Advertisement

इन सीन्स पर चली सेंसर की कैंची

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय और संजीदा शेख भी हैं। फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। इससे पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर कैंची चलाई है। 2 घंटे 46 मिनट की फिल्म के दो सींस पर सेंसर की कैंची चलने के बाद इसे रिलीज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : रिलीज से पहले ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’ का बजा डंका, एडवांस बुकिंग में मचा रही धमाल

 

 

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneFighter Advance BookingFighter MovieFighter PreviewHrithik RoshanSiddharth Anand
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement