खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फिल्म 'Pyaari Tarawali' ट्विटर पर हो रही ट्रेंड, जानिए क्या है देसी प्यार की कहानी

'प्यारी तारावाली', एक ऐसी फिल्म जिसने दर्शकों और आलोचकों दोनों को आश्चर्यचकित कर दिया है।
03:03 PM Oct 28, 2023 IST | News24 हिंदी
Movie Pyaari Tarawali, Dolly Tomar, Entertainment News
Advertisement

दिल्ली : कुछ फिल्में दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंडिंग का टॉपिक बन जाती हैं। ऐसी ही एक हालिया सनसनी बनी है ‘प्यारी तारावाली’, एक ऐसी फिल्म जिसने दर्शकों और आलोचकों दोनों को आश्चर्यचकित कर दिया है। 27 अक्टूबर को रिलीज हुई यह फिल्म ट्विटर पर ट्रेंडिंग करने लगी।

Advertisement

क्या है ट्विटर ट्रेंडिंग की कहानी : “प्यारी तारावाली” सुर्खियों में क्यों है?

फिल्म रिलीज के बाद ‘प्यारी तारावली’ ट्विटर और सोशल मीडिया पर एक गर्म विषय बन गई। फिल्म का शीर्षक अभूतपूर्व दर से ट्रेंडिंग और चर्चा का विषय बन गया। फिल्म भारत और विदेश में करीब 800 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म की मनमोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन किया है जिसकी वजह से इस फिल्म के टॉपिक ट्रेंड करने लगा। इस फिल्म में HarNaariHaiPyaari का नारा फिल्म प्यारी तारावाली के कलाकारों द्वारा दिया गया और इस नारे का मकसद यह बताना था कि हर महिला वास्तव में प्यारी और प्रिय है।

प्यार और सच्चाई की देसी कहानी जिसे हर कोई कर रहा पसंद

‘प्यारी तारावाली’ के मूल में एक सम्मोहक कथा है जो प्यार, रिश्तों और सच्चाई की खोज को एक आकर्षक कहानी में पिरोती है। यह फिल्म प्यारी की यात्रा का अनुसरण करती है जिसे अभिनेत्री डॉली तोमर ने निभाया है। प्यारी का किरदार दो असफल विवाहों का अनुभव करने के बाद प्यार और स्वतंत्रता की तलाश में है। खुशी की तलाश उसे तीसरी शादी की ओर ले जाती है एक ऐसा निर्णय जो फिल्म के विवाद का केंद्र बन जाता है। फिल्म के निर्देशक रजनीश दुबे भी अभिनय की भूमिका निभाते हैं।

भारतीय सिनेमा जिसे अक्सर बॉलीवुड कहा जाता है जो अत्यधिक प्रभाव और जिम्मेदारी रखता है। इसमें धारणाओं को आकार देने, सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने और परिवर्तन को प्रेरित करने की शक्ति है। “प्यारी तारावाली” इस बात का एक प्रमुख उदाहरण है कि सिनेमा कैसे महत्वपूर्ण सामाजिक और सांस्कृतिक विषयों पर बहस और चर्चा छेड़ सकता है। ।

Advertisement

(mypatraining.com)

Advertisement
Tags :
Dolly TomarEntertainment NewsMovie Pyaari Tarawali
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement