होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर Bunty Bains पर फायरिंग, जिंदा छोड़ने के बदले मांगे एक करोड़

Firing On Punjabi Music Composer Bunty Bains: मशहूर पंजाबी म्यूजिक कंपोजर बंटी बैंस पर मोहाली में दनादन फायरिंग की गई। जान बख्शने के बादले एक करोड़ रुपये भी मांगे गए हैं। साथ ही धमकी दी गई है कि अगर पैसे नहीं दिए तो अगली बार शमशान घाट तक पहुंचा देंगे।
03:21 PM Feb 27, 2024 IST | Khushbu Goyal
Bunty Bains
Advertisement

Firing On Punjabi Music Composer Bunty Bains: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर और म्यूजिक कंपोजर बंटी बैंस (Bunty Bains) पर जानलेवा हमला हुआ है। उन पर आज मोहाली के सेक्टर-79 में एक रेस्टोरेंट के बाहर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की। दनादन हुई गोलीबारी के बीच उन्होंने रेस्टोरेंट में घुसकर जान बचाई।

Advertisement

वहीं फायरिंग के बाद फोन करके बंटी बैंस से जान के बदले एक करोड़ रुपये भी मांगे गए। हमला करने वालों धमकी देते हुए कहा कि अगर एक करोड़ नहीं दिए तो इस बार तो बाल-बाल बच गए, लेकिन अगली बार शमशाम घाट तक पहुंचा ही देंगे। बंटी ने हमले की लिखित शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

Advertisement

लकी पटियाला पर जताया हमला करने का शक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बंटी ने हमला कराने का शक मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लकी पटियाल पर जताया है। लकी पटियाल कनाडा में छिपकर रह रहा है। उसका लॉरेंस बिश्नोई के एंटी गैंग से खास कनेक्शन है। बंबीहा और लॉरेंस गैंग की एक दूसरे की जान के दुश्मन हैं। बंबीहा गैंग को कनाडा में रहकर लकी पटियाल ही लीड कर रहा है।

कंपोज किए थे मूसेवाला के कई गाने

बंटी बैंस का सिद्धू मूसेवाला से खास कनेक्शन था। बंटी ने मूसेवाला के कई गानों को कंपोज किया था। मूसेवाला ने ही बंटी को पंजाबी इंडस्ट्री में पांव जमाने में मदद की थी।

 

सिद्धू मूसेवाला को भी मारी गई थीं गोलियां

बता दें कि 2 साल पहले 29 मई 2022 को बीच सड़क सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकार हत्या कर दी गई थी। 2 कारों में सवार होकर आए बदमाशों ने उन पर करीब 30 राउंड फायरिंग की थी, जिमसें से 19 गोलियां मूसेवाला को लगी थीं। हमला मानसा शहर में हुआ था। इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ थे।

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Firing Newsransom demandSidhu Moosewala
Advertisement
Advertisement