होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

भारतीय फिल्मों में किसने पहनी थी पहली बार बिकिनी? Bigg Boss 18 में होगी उस हसीना की पोती की एंट्री?

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में अब एक एक्ट्रेस की एंट्री कन्फर्म बताई जा रही है। इस एक्ट्रेस ने खुद तो बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन उनकी दादी फिल्मों में बिकिनी पहनने वाली पहली एक्ट्रेस थीं।
05:15 PM Sep 23, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अब एक नया नाम शामिल हो गया है। 6 अक्टूबर रात 9 बजे सलमान खान (Salman Khan) के शो का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है। कलर्स पर होने वाले इस ग्रैंड प्रीमियर में तो सभी कंटेस्टेंट्स रिवील हो ही जाएंगे, लेकिन फैंस फिर भी इतना लम्बा इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में अब बिग बॉस लवर्स के लिए एक चटपटी गॉसिप सामने आई है। अब एक एक्ट्रेस का नाम रिवील हो गया है जो इस शो का हिस्सा होंगी।

Advertisement

शर्मिला नहीं इस एक्ट्रेस ने पहनी थी फिल्मों में पहली बार बिकिनी

ये कोई आम एक्ट्रेस नहीं हैं बल्कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री का काफी पॉपुलर फेस हैं। आपको बता दें, उनकी दादी भारतीय फिल्मों में बिकिनी पहनने वाली पहली एक्ट्रेस थीं। अगर ये सुनकर आपको ऐसा लग रहा है कि हम यहां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की बात कर रहे है तो बता दें आप गलत सोच रहे हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) बिग बॉस में हिस्सा नहीं लेने वाली हैं। ज्यादातर लोगों को लगता है कि शर्मिला टैगोर ने सबसे पहले भारतीय फिल्मों में बिकिनी पहनी थी। लेकिन सच तो ये है कि भारतीय फिल्मों में उनसे पहले भी किसी ने ऑन स्क्रीन बिकिनी सीन दिया था।

कौन है वो एक्ट्रेस जिसकी पोती लेगी सलमान के शो में एंट्री?

साल 1967 में रिलीज हुई फिल्म 'An Evening In Paris' में आपने  शर्मिला टैगोर को बिकिनी में देखा होगा। हालांकि, उनसे पहले भी एक हसीना पर्दे पर ये करतब कर चुकी थीं। साल 1938 में आई मराठी फिल्म 'Brahmachari' में मीनाक्षी शिरोडकर (Meenakshi Shirodkar) ने स्क्रीन पर बिकिनी पहनकर सभी को चौंका दिया था। अब उनकी पोती बिग बॉस में नजर आ सकती हैं। आपको बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि मीनाक्षी शिरोडकर की पोती और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) की बहन एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) अब सलमान खान के शो में शामिल हो रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘बॉलीवुड इसे ले जाओ, पाकिस्तान को जरूरत नहीं…’, कमबैक को लेकर अपने मुल्क में ट्रोल हुए Fawad Khan

महेश बाबू से भी है खास रिश्ता

आपको बता दें, शिल्पा शिरोडकर- गोविंदा, अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, जैकी श्रॉफ, नसीरुद्दीन शाह, शक्ति कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। साथ ही वो महेश बाबू (Mahesh Babu) की साली हैं। दरअसल, शिल्पा शिरोडकर की बहन नम्रता-महेश बाबू की पत्नी हैं और उस हिसाब से शिल्पा उनके परिवार का हिस्सा हैं। हालांकि, अभी तक तो उनका नाम शो के लिए कन्फर्म ही माना जा रहा है, लेकिन इसे लेकर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement