खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या Shah Rukh Khan से नाराज थे Sushant Singh Rajput? जिम ट्रेनर के दावे में कितना दम? जानिए पूरा सच

Flashback: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई तरह की बातें हुई। किसी ने कहा कि सुशांत ने सुसाइड किया, तो किसी ने दावा किया कि एक्टर की हत्या हुई है। हालांकि ये मामला आज भी सुलझ नहीं पाया और एक मिस्ट्री बना हुआ है।
12:49 PM Aug 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Sushant Singh Rajput, Shah Rukh Khan
Advertisement

Flashback: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत आज भी लोगों के दिलों में खास जगह रखते हैं।14 जून 2020 को एक्टर का निधन हो गया था। सुशांत की मौत के बाद हिंदी सिनेमा के बारे में तरह-तरह की बातें की गई थीं। हालांकि आज भी लोगों में सुशांत को लेकर चर्चा होती रहती है।

Advertisement

सुशांत के ट्रेनर का दावा

साथ ही इंटरनेट पर भी एक्टर को लेकर कुछ ना कुछ बातें होती रहती हैं। हालांकि एक बार सुशांत के ट्रेनर ने दावा किया था कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने सुशांत का मजाक बनाया था, जिससे सुशांत बहुत हर्ट हुए थे। आइए आपको बताते हैं कि सुशांत के जिम ट्रेनर के इस दावे में कितनी सच्चाई थी?

क्या शाहरुख ने किया था सुशांत का अपमान?

दरअसल, कोरोना वायरस महामारी के दौरान छिछोरे एक्टर सुशांत के जिम ट्रेनर ने कुछ खुलासे किए थे। इस दौरान ट्रेनर सुनील ने कहा था कि सुशांत ने मुझे बताया कि शाहरुख ने उन्हें एक सिग्नेचर स्टेप करने के लिए कहा था। शाहरुख के द्वारा स्टेज पर बुलाए जाने को लेकर सुशांत बहुत खुश थे। शाहरुख खान ने कहा था कि वह उनके करियर और स्ट्रगल के बारे में बात करेंगे लेकिन स्टेज पर जाकर उन्होंने सुशांत का अपमान करना शुरू कर दिया।

Advertisement

IIFA अवॉर्ड का है किस्सा

शाहरुख खान के इस बिहेवियर से सुशांत काफी आहत हुए थे। हालांकि इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है, जिसमें सुशांत के जिम ट्रेनर के इस दावे की सच्चाई साफ नजर आ रही है। दरअसल, ये IIFA अवॉर्ड इवेंट के दौरान का किस्सा है। उस वक्त इस इवेंट की मेजबानी शाहरुख खान और शाहिद कपूर ने की थी। तब शाहरुख ने सुशांत को स्टेज पर बुलाया था।

झूठा था ट्रेनर का दावा

इंटरनेट पर जो वीडियो मौजूद है उसमें शाहरुख भले ही सुशांत को लेकर बात कर रहे हैं, लेकिन वीडियो में शाहरुख का अंदाज बेहद मजाकिया है। जी हां, शाहरुख ने कभी भी सुशांत का मजाक नहीं बनाया ना ही उनका अपमान किया। हां, किंग खान ने मजाक के तौर पर सुशांत को जरूर रोस्ट किया था। सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो से साफ है कि जिम ट्रेनर का ये दावा झूठा है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss में ट्रॉफी नहीं किसी और मकसद से गए थे Naezy? बाहर आते ही कर दिया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Shah Rukh KhanSushant Singh Rajput
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement