होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रैपर Divine के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला, परफॉर्म किए बिना ही भाग गए

Fraud Case Against Rapper Divine: रैपर डिवाइन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने उनके और उनकी टीम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
05:05 PM Oct 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Fraud Case Against Rapper Divine
Advertisement

Fraud Case Against Rapper Divine: इंडिया के मशहूर रैपर डिवाइन बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। रैपर के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है, जिसके बाद अब रैपर पर बड़ी मुसीबत आन पड़ी है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

इंदौर से सामने आया मामला

ये मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है, जिसमें फेमस रैपर विवियन विल्सन फर्नांडिस यानी डिवाइन पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। दरअसल उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने करीब 4000 फैंस के साथ धोखा किया है। एक कार्यक्रम के लिए चार हजार लोगों की भीड़ जुटी थी, जो बेसब्री से डिवाइन का इंतजार कर रही थी, लेकिन रैपर वहां नहीं पहुंचे।

पैसा लेने के बाद भी शो किया कैंसल

शनिवार को इंदौर में एक कॉन्सर्ट के दौरान रैपर डिवाइन को परफॉर्म करना था लेकिन फैंस की तरफ से रैपर का घंटों इंतजार करने के बाद भी वो वहां पर नहीं पहुंचे। उल्टा रैपर अपनी टीम के साथ वहां से भाग निकले। उनके परफॉर्म ना करने की वजह से कई फैंस निराश हुए क्योंकि लोगों ने शो के लिए पूरे पैसे लिए हुए थे।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक डिवाइन कार्यक्रम से दो दिन पहले ही कहने लगे थे कि उनके पास कोई और काम है। ये भी बताया गया है कि डिवाइन एयरपोर्ट से भागने की योजना बना रहे थे। कुछ मीडिया वालों ने उन्हें इंदौर एयरपोर्ट पर भी पकड़ लिया था, जहां वो सवालों का जवाब देने से बचते दिखे। रिपोर्टर के पूछे गए सवालों का उन्होंने कोई जवाब साफ तौर पर नहीं दिया।

डिवाइन को GG एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बुक किया गया था, लेकिन आयोजकों ने बताया कि रैपर ने झूठा वादा किया। इस घटना के बाद रैपर के फैंस काफी निराश हुए। इसके बाद उनके द्वारा जमकर हंंगामा भी किया गया।

किशनगंज पुलिस ने मामला किया दर्ज

डिवाइन का कार्यक्रम इंदौर के एक शैक्षणिक संस्थान में 'टाइमलेप्स' नाम से आयोजित किया गया था। तीन घंटे के इंतजार के बावजूद रैपर अपनी टीम के साथ होटल से नहीं निकले। कार्यक्रम में चार हजार से ज्यादा लोग उपस्थित थे, लेकिन डिवाइन वहां तक नहीं पहुंचे।

इस घटना के एक और चौंकाने वाले पहलू में डिवाइन के ड्राइवर को बंधक बनाने का मामला भी सामने आया। रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्राइवर को दो घंटे तक कार में रखा गया और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया गया। इसके बाद डिवाइन और उनकी टीम प्राइवेट टैक्सी में बैठकर एयरपोर्ट की ओर रवाना हो गए।

इस मामले में महू की किशनगंज पुलिस ने डिवाइन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है, जबकि इंदौर की एरोड्रम थाना पुलिस ने कुछ लोगों द्वारा ड्राइवर के साथ अभद्रता और मानसिक प्रताड़ना के आरोपों में कार्रवाई शुरू की है। इंदौर पुलिस अब डिवाइन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की योजना बना रही है।

यह भी पढ़ें: ‘मैं बिश्नोई समाज से मांगूगी माफी’, Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड के बयान से मची सनसनी

Open in App
Advertisement
Tags :
Indian Rapper Divine
Advertisement
Advertisement