खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेटी की पहली तस्वीर जल्द नहीं दिखाएंगे Deepika-Ranveer? वो सेलेब्रिटी पेरेंट्स जिन्होंने अपनाई 'नो-फोटो पॉलिसी'

Deepika Padukone & Ranveer Singh Daughter Picture: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी की तस्वीर का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपको पढ़नी चाहिए।
09:54 PM Sep 14, 2024 IST | Himanshu Soni
Deepika Padukone & Ranveer Singh Daughter Picture
Advertisement

Deepika Padukone & Ranveer Singh Daughter Picture: बॉलीवुड के फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस का इन दिनों खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इस जोड़ी ने जब से फैंस को अपने पेरेंट्स बनने की न्यूज सुनाई है तभी से प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं दोनों की नन्ही सी बेटी की एक तस्वीर का। जी हां फैंस का इंतजार दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है, वो जल्द से जल्द अब दीपिका और रणवीर की बेटी की पहली फोटो देखना चाहते हैं लेकिन जरा ठहरिए। दीपिका और रणवीर की बेटी की अगर आप फोटो का वेट कर रहे हैं तो आपको बता दें वो जल्दी होते हुए तो नजर नहीं आ रहा है। जी हां रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और रणवीर अपनी बेटी के लिए 'नो-फोटो पॉलिसी' अपना सकते हैं।

Advertisement

दीपिका-रणवीर ने अपनाई 'नो-फोटो पॉलिसी'?

8 सितंबर को इस जोड़े ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी शेयर की है। अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपनी नवजात बेटी के साथ घर लौटने वाली हैं, जबकि रणवीर उनके स्वागत के लिए एक भव्य आयोजन का प्लान बना रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और रणवीर अपने बच्चे के लिए 'नो-फोटो पॉलिसी' लागू कर सकते हैं यानी कोई भी उनकी बेटी की तस्वीर खींच नहीं सकता जब तक कि वो खुद राजी ना हो जाए। वैसे ये कोई नई बात नहीं है जब पेरेंट्स बने बॉलीवुड स्टार्स ने अपने बच्चों के लिए ऐसा किया हो, इससे पहले कई ऐसे कपल्स रहे हैं जिन्होंने इस पॉलिसी को लागू किया है। चलिए आपको उन सेलेब्स के बारे में बताते हैं जो इससे पहले ऐसा ही कुछ कर चुके हैं।

Advertisement

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था। जैसे ही राहा दो महीने की हुईं, इस कपल ने रणबीर की मां नीतू कपूर के मीडिया से अनुरोध किया कि वो राहा की तस्वीरें क्लिक न करें। इसके बजाय, उन्होंने पैपराजी से अनुरोध किया कि अगर वो गलती से राहा की तस्वीरें लें तो चेहरे पर इमोजी लगाकर पोस्ट करें। हालांकि, क्रिसमस 2023 पर रणबीर और आलिया ने खुद ही अपनी बेटी के दीदार पैपराजी को करा दिए थे।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर का स्वागत किया। इस कपल ने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर देवी का परिचय तो कराया लेकिन लंबे समय तक उसके चेहरे को पब्लिक नहीं किया। जब वो अपनी बेटी के साथ बाहर निकलते थे, तो पैपराजी से पहले ही फोटो ना लेने का अनुरोध कर देते थे।

सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा

सोनम कपूर आहूजा और उनके पति आनंद आहूजा ने अगस्त 2022 में अपने बेटे वायु का स्वागत किया। इस कपल ने अपने बेटे के चेहरे को सोशल मीडिया पर लंबे समय तक नहीं दिखाया। एक वायरल वीडियो में सोनम को एयरपोर्ट पर पैपराजी अनुरोध करते हुए देखा गया कि वो उनके चार महीने के बेटे की तस्वीरें क्लिक न करें।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को 'नो-फोटो पॉलिसी' के ट्रेंडसेटर्स के तौर पर देखा जाता है। आज तक, उनकी बेटी वामिका और नवजात बेटे अकाय की कोई तस्वीर इंटरनेट पर नहीं आई है। हालांकि इधर-उधर से इनकी तस्वीरें लीक जरूर हुई हैं लेकिन एक बार अनुष्का ने अपने परिवार की प्राइवेसी का उल्लंघन करने के लिए एक पब्लिशर को आड़े हाथों लिया था। इस स्टार कपल ने हमेशा पैपराजी से अनुरोध किया है कि वो उनके बच्चों की तस्वीरें न क्लिक करें और इसके लिए उन्होंने धन्यवाद देने के लिए गिफ्ट पैकेज भी भेजे थे।

यह भी पढ़ें: मिडल फिंगर दिखाकर बुरा फंसा एक्टर दर्शन, Renukaswamy मर्डर केस में कोर्ट का बड़ा एक्शन

Open in App
Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneRanveer Singh
Advertisement
Advertisement