Advertisement

Bigg Boss 18 में नहीं दिखेंगी बॉलीवुड की ये 6 हसीनाएं, एक ने तो बता दिया फेक न्यूज

Bollywood Actresses who rejected Bigg Boss 18: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' के अक्टूबर में शुरू होने की बात कही जा रही है। इस शो के लिए मेकर्स इन दिनों कंटेस्टेंट्स को फाइनल कर रहे हैं। इसी सिलसिले में कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया है जो शो का हिस्सा बन सकती थीं लेकिन उन्होंने किसी ना किसी कारण के चलते शो को मना कर दिया।

Bollywood Actresses who rejected Bigg Boss 18

Bollywood Actresses who rejected Bigg Boss 18: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' शुरू होने में अब बस कुछ दिनों का ही वक्त बचा है। ऐसे में इस बार हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड की भी कई अभिनेत्रियों का नाम सामने आ रहा था लेकिन इन हसीनाओं ने सलमान खान के शो को करने से मना कर दिया है। आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेसेस चलिए आपको बताते हैं।

ईशा कोप्पिकर

'बिग बॉस खबरी' की ओर से शेयर की गई रिपोर्ट में कहा गया था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर 'बिग बॉस 18' की कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। लेकिन ईशा ने शो का हिस्सा बनने की खबरों को फेक बताया है। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें उन्होंने खुद की शो में एंट्री से साफ मना किया है। ईशा की मानें तो वो शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं। उन्होंने मीडिया से ये भी कहा कि वो कुछ भी लिखने से पहले आर्टिस्ट से एक बार बात कर लिया करें।

समीरा रेड्डी

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी जो पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं उनका भी 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने के लिए सामने आ रहा है। हालांकि समीरा के नाम को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फिलहाल समीरा भी अपनी पर्सनल लाइफ और पारिवारिक जीवन में बिजी हैं। शो को लेकर तो समीरा का अब तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन वो शो को करने के लिए तैयार होंगी इसका बेहद कम ही चांस है।

अमीषा पटेल

पिछले काफी समय से बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के भी शो में दिखने को लेकर खबरें आ रही थीं। हालांकि अमीषा एक बार पहले भी एक सीजन में मालकिन के तौर पर घर में नजर आ चुकी हैं लेकिन इस बार उनके कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री लेने की बात कही जा रही हैं। अमीषा जिन्होंने कुछ समय पहले ही फिल्म 'गदर 2' से शानदार कमबैक किया है, खबरें हैं कि फिलहाल उनके पास ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं है इसलिए वो शो में जा सकती है। इसे लेकर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं है।

अनीता हसनंदानी

बॉलीवुड फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को भी मेकर्स ने मोटी रकम देकर बिग बॉस 18 ऑफर किया था। अनीता पिछले लंबे वक्त से अभिनय से दूर हैं। वो अपने पति और बेटे के साथ पारिवारिक जीवन में काफी बिजी है। इसलिए अनीता ने बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो को भी मना कर दिया है। खबरों के मुताबिक अनीता इन दिनों टीवी पर वापसी करने की तैयारी तो कर रही हैं लेकिन वो ऐसा कोई शो नहीं करना चाहती जिसमें उन्हें अपने बेटे से दूर रहना पड़े।

सुरभि ज्योति

हाल ही में 'गुनाह' सीरीज में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को भी शो ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने भी शो को करने के मना कर दिया। कभी छोटे पर्दे पर नागिन के रोल से अपनी पहचान बनाने वालीं सुरभि ज्योति भी फिलहाल शो को करना नहीं चाहतीं। खबरों की मानें तो उन्होंने भी सलमान खान के शो से दूरी बना ली।

कृष्णा श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 14' में दिखाई दे रही है। खबरों के मुताबिक उनके भी बिग बॉस में पार्ट लेने की रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं लेकिन उन्होंंने भी शो को मना कर दिया है। वो फिलहाल शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं।

 

यह भी पढ़ें: Anupamaa के Anuj रियल लाइफ में बन रहे पिता? वाइफ आकांक्षा चमोला ने किया खुलासा

Open in App
Tags :