चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan को मारने के लिए की थी फायरिंग, पुलिस पूछताछ में शूटर्स का बड़ा खुलासा

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया है। जी हां, फायरिंग करने वाले शूटर्स का कहना है कि उन्होंने सलमान को मारने के लिए फायरिंग की थी। पुलिस पूछताछ में सलमान पर फायरिंग करने वाले शूटर्स ने इसका खुलासा किया है।
06:21 PM Apr 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman khan
Advertisement

Salman Khan Firing Case: बीते संडे यानी 14 अप्रैल को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर पर सुबह फायरिंग हुई थी। इस केस में पुलिस ने बेहद तेजी से जांच की है। वहीं, मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि शूटर्स ने सलमान खान को मारने के इरादे से उनके घर पर फायरिंग की थी।

Advertisement

फायरिंग के बाद भाग रहे थे आरोपी

बता दें कि इस केस में पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट किया था। मंगलवार को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने स्थानीय अदालत को बताया कि गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मारने के इरादे से उनके घर के बाहर गोलीबारी की थी।

गुजरात से अरेस्ट हुए आरोपी

बिहार के रहने वाले आरोपी विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) ने रविवार सुबह बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी और इसके बाद दोनों आरोपी भाग रहे थे, लेकिन सोमवार देर रात उन्हें गुजरात के कच्छ जिले के माता नो मध गांव से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया।

Advertisement

पुलिस ने की 14 दिनों की हिरासत की मांग 

पुलिस के अनुसार, जब इन लोगों ने फायरिंग की तो उस टाइम विक्की गुप्ता बाइक चला रहा था और सागर पाल पीछे बैठा था, जिसने सलमान के घर पर फायरिंग की। वहीं, आज मंगलवार को दोनों को एक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। बता दें पुलिस ने दोनों आरोपियों के लिए 14 दिनों की हिरासत की मांग की है, जिसमें पुलिस ने साजिश का पता लगाने और घटना के पीछे के मास्टरमाइंड की पहचान को आधार बनाया है।

सलमान के अलावा कोई और तो नहीं था टारगेट?

पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान फायरिंग करने की बात को स्वीकार किया है। वहीं, पुलिस ने अपने रिमांड नोट में कहा है कि जांच करने के लिए आरोपी की हिरासत की आवश्यकता है, जिससे पता लग सके कि क्या आरोपियों ने लमान खान के अलावा किसी और पर हमला करने की योजना थी? इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने साफ किया है कि अभी तक फायरिंग में यूज होने वाली गन बरामद नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी हसीना की खूबसूरती पर फिदा हुए Munawar Faruqui, बोले- हाय….

Advertisement
Tags :
Galaxy FiringLawrence Bishnoi GangSalman KhanSalman Khan Firing Case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement