चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गाड़ी चोरों को रोका तो एक्‍टर को ठोक दी 3 गोल‍ियां, जानें 37 साल के अभ‍िनेता के साथ क्‍या हुआ?

Johnny Wactor: मशहूर अभिनेता, 37 साल की उम्र, एक घटना और चली गई जान... आखिर ऐसा क्या हुआ जो जनरल हॉस्पिटल के एक्टर को अपनी जान देकर कार की कीमत चुकानी पड़ी। आइए आपको बताते हैं कि जॉनी के साथ क्या हुआ?
02:28 PM May 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Johnny Wactor
Advertisement

Johnny Wactor: आज सुबह सिनेमाजगत में शोक की लहर छा गई। जब मशहूर हॉलीवुड एक्टर जॉनी वेक्टर की मौत की खबर आई, तो हर कोई सन्न रह गया। महज 37 साल उम्र और सिर्फ कार को बचाने के चक्कर में जान से हाथ धो देना अपने-आप में ही बहुत बड़ी बात है। जानकारी है कि जॉनी वेक्टर की चोरों ने कथित तौर पर गोली चलाकर हत्या कर दी।

Advertisement

आखिरी सांस तक किया चोरों का मुकाबला

इस घटना में जॉनी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा, हालांकि उन्होंने अपनी आखिरी सांस तक चोरों का मुकाबला किया। जॉनी की मां के अनुसार, जॉनी अपने को-स्टार के साथ बाहर गए थे। इस दौरान जब जॉनी ने देखा कि उनकी कार के साथ कुछ लोग छेड़छाड़ कर रहे हैं, तो उन्होंने उनको रोकने की कोशिश की, लेकिन इस घटना में जॉनी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

जॉनी ने की कार को बचाने की हर मुमकिन कोशिश 

जनरल हॉस्पिटल के लगभग 200 एपिसोड में अभिनय के लिए जाने जाने वाले अभिनेता जॉनी की मौत से ना सिर्फ फैमिली और फैंस बल्कि इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है। हालांकि जॉनी के हौसले को भी सलाम है क्योंकि उन्होंने अपनी कार को बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की। अक्सर ऐसा होता है जब हम किसी मुसीबत में पड़ते हैं, तो हार मान लेते हैं, लेकिन यहां जॉनी ने हार नहीं मानी और लड़ते रहे। इस घटना में चोरों से हाथा-पाई के दौरान एक चोर ने जॉनी पर फायर कर दिया और मौके पर ही एक्टर की मौत हो गई।

Advertisement

टाइम लोकेशन पर क्या हुआ?

दरअसल, जॉनी अपने को-स्टार के साथ सुबह के टाइम 25 मई को बाहर गए थे। इस दौरान जब जॉनी ने देखा कि कुछ लोग उनकी कार से छेड़छाड़ कर रहे हैं, तो उनसे नहीं रहा गया और उन्होंने उनका मुकाबला किया, लेकिन वो चोरों से नहीं जीत पाए। जी हां, चोरों ने एक्टर पर फायर कर दिया और जॉनी की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर ही हो गई जॉनी की मौत

घटना को अंजाम देकर चोर मौके से फरार हो गए और जॉनी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि अभी तक इस मामले में पुलिस ने किसी को भी अरेस्ट नहीं किया है। एक्टर की मां को जॉनी की मौत का सदमा-सा लगा है। अब भई किसी का जवान बेटा कम उम्र में दुनिया छोड़कर इस तरह से चला जाए, तो भला मां का बुरा हाल तो होगा ही। जॉनी अपने पीछे ना सिर्फ अपनी मां बल्कि अपने भाई-बहन को भी छोड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर की गोली मारकर हत्या, फिल्म इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम

Advertisement
Tags :
Johnny Wactor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement