चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्टर ने बनाया खुद की जान लेने का प्लान, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Giancarlo Esposito: मशहूर एक्टर ने अपनी जान लेने का प्लान बनाया और सोचा कि अगर वो अपनी जान ले लेंगे, तो सब कुछ आसान हो जाएगा। हालांकि बाद में उन्हें समझ आया कि ऐसा करने से क्या हो सकता है और इसका उनके परिवार पर कैसा असर होगा?
03:32 PM Apr 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Giancarlo Esposito
Advertisement

Giancarlo Esposito: सिनेमाजगत में बहुत सारे ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत संघर्ष किया है। फिर चाहे वो मेल कलाकार हो या फिर फीमेल। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी रहे हैं, जो एक समय के बाद सिनेमा से गायब ही हो गए। अब बात चाहे बॉलीवुड की करें या हॉलीवुड सफलता तो संघर्ष मांगती है और ऐसा ही कुछ हुआ मशहूर एक्टर जियानकार्लो एस्पोसिटो के साथ।

Advertisement

'ब्रेकिंग बैड' के मशहूर एक्टर

जियानकार्लो एस्पोसिटो, का पूरा नाम जियानकार्लो ग्यूसेप एलेसेंड्रो एस्पोसिटो है और वो एक मशहूर अमेरिकी अभिनेता हैं। एस्पोसिटो का जन्म साल 1958 में 26 अप्रैल को हुआ था। साल 2009 से 2011 जियानकार्लो ने एएमसी क्राइम ड्रामा सीरीज 'ब्रेकिंग बैड' में गस फ्रिंज की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें आज भी पहचाना जाता है। इस रोल ने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई।

खुद की जान लेने का फैसला किया- जियानकार्लो 

इतना ही नहीं बल्कि साल 2017 से 2022 तक उन्होंने इसकी प्रीक्वल सीरीज बेटर कॉल शाऊल में भी अहम रोल निभाया था, जिसके लिए उन्हें क्रिटिक्स च्वाइस टेलीविजन अवार्ड भी मिला, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार उन्होंने खुद की जान लेने का फैसला कर लिया था। दरअसल, बात तब की है जब एक्टर अपने करियर में संघर्ष कर रहे थे और उस टाइम वो बेहद निराश हो गए थे।

Advertisement

इंश्योरेंस मनी के लिए ऐसा करने का सोचा

एक शो में इस बारे में बात करते हुए जियानकार्लो ने बताया कि साल 2008 में वो इतना टूट गए थे कि उन्होंने अपनी जान लेने के बारे में सोचा। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा अगर मैं ऐसा करता हूं तो मेरी फैमिली को इंश्योरेंस का पैसा मिल जाएगा, जिससे वो आसानी से अपनी लािफ जी सकेंगे। उन्होंने बताया कि जब मेरे मन में ये सवाल आया कि अगर मैं आत्महत्या कर लेता हूं तो क्या मेरे परिवार को इंश्योरेंस का पैसा मिलेगा ये सवाल मैंने अपनी पत्नी से किया?

मैं बहुत गलत सोच रहा था- एस्पोसिटो

हालांकि उसे नहीं पता था कि मैं ये सब क्यों पूछ रहा हूं और इसके बाद मैंने प्लान बनाना शुरू कर दिया। एस्पोसिटो ने कहा कि मेरे चार बच्चे हैं और मैं चाहता था कि उन्हें एक शानदार लाइफ मिलें। हालांकि फिर मुझे लगा कि मैं बहुत गलत सोच रहा हूं और मैंने इसके बारे में सोचना भी बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरे ऐसा करने से मेरे परिवार को जीवन भर का दर्द मिलेगा और ये बहुत गलत होगा। इसके बाद मैंने कभी खुद की जान लेने के बारे में नहीं सोचा।

यह भी पढ़ें- मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का निधन, फिल्म इंडस्ट्री को फिर लगा तगड़ा झटका

Advertisement
Tags :
Giancarlo Esposito
Advertisement
Advertisement