क्या धमाकेदार क्लाइमैक्स है... थलापति की GOAT देख दर्शक हुए दीवाने, देखें रिएक्शन

GOAT X Review: सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ' (GOAT) को देखने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दर्शकों के रिएक्शन आने लगे हैं। लोग इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

featuredImage
Thalapathy Vijay GOAT

Advertisement

Advertisement

GOAT X Review: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ' (GOAT) ने सिनेमाघरों में आते ही तहलका मचा दिया है। फिल्म ने जिस तरह एडवांस बुकिंग कलेक्शन में प्रदर्शन किया था, उससे ही तस्वीर साफ थी कि थलापति की फिल्म आते ही बवाल काट देगी। अब जब GOAT सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है तो दर्शक फिल्म को देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

आलम यह है कि लोगों ने इसे विजय की मास्टर के बाद दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म बताना शुरू कर दिया है। बता दें कि 'मास्टर' साल 2021 में रिलीज हुई थी, जिसे IMDb पर 7.4 की रेटिंग मिली है। आइए जानते हैं कि GOAT देखने के बाद फैंस इस पर क्या प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं?

एक्स पर यूजर्स बता रहे ब्लॉकबस्टर 

थलापति की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ' (GOAT) देखने के बाद एक यूजर ने एक्स पर लिखा, 'क्या ब्लॉकबस्टर फिल्म है। 4.5 की रेटिंग तो बनती है #GOAT फिल्म का फर्स्ट हॉफ जबरदस्त है, वहीं क्लाइमैक्स तो धमाकेदार है। दिलचस्प कैमियो और इंट्रो सीन भी सही। थलपति वर्सेस इलैया थलापति।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'थलापति विजय का काम जबरदस्त है। अच्छी कहानी है। यंग विजय को बेहतर तरीके से दिखाया जा सकता था, लेकिन ठीक है।'

 

यह भी पढ़ें: Sania Mirza के घर आया नन्हा मेहमान, फैंस हुए कन्फ्यूज, डायवोर्स के बाद गुडन्यूज कैसे?

यहां देखें अन्य दर्शकों की प्रतिक्रियाएं...

बता दें कि फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ' (GOAT) में थलापति विजय एक फील्ड एजेंट और जासूस के किरदार में हैं। उन्होंने अपने करियर में 65 से ज्यादा सफल ऑपरेशन किए हैं। वहीं फिल्म में विजय ने डबल रोल प्ले किया है। वे पिता और बेटे के किरदार में हैं। फिल्म को देखने के बाद लोग उसकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। क्लाइमैक्स को जबरदस्त बता रहे हैं।

वेंकट प्रभु ने किया डायरेक्ट 

गौरतलब है कि फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ' (GOAT) को वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है। एजीएस एंटरटेनमेंट के कल्पना एस अघोरम, कल्पना एस गणेश और कल्पना एस सुरेश ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विजय के एक्शन सीन ने उनके फैंस को चौंका दिया है। पीरियड साइंस फिक्शन इस फिल्म में थलापति के अलावा प्रशांत, प्रभुदेवा, स्नेहा अजमल अमीर, वैभव, लैला, मोहन, अजय राज और अरविंद आकाश जैसे स्टार्स हैं। बता दें कि थलापति विजय आखिरी बार लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' में नजर आए थे।

Open in App
Tags :