चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Goodbye Box Office Collection Day 1: रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं सकी कमाल

02:28 PM Oct 08, 2022 IST | Ritu Shaw
Goodbye Box Office Collection Day 2
Advertisement

Goodbye Box Office Collection Day 1: अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबाय’ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई। लेकिन बॉक्स ऑफिस ऑफ इंडिया की शुरुआती कलेक्शन्स के मुताबिक, टिकट काउंटर पर फिल्म ने एक धीमी शुरुआत की है। ‘गुडबाय’ के जरिए रश्मिका मंदाना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है।

Advertisement

अभी पढ़ें Anupamaa, Aage Kya Hoga: बेटे के बाद अब बेटी से भी मिलेगा अनुपमा को तगड़ा झटका, पाखी की खुलेगी पोल

Goodbye Box Office Collection Day 1

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ने पहले दिन मात्र 2-3 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक “Goodbye” को बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) और मणिरत्नम निर्देशित पोन्नियिन सेलवन: I(Mani Ratnam’s Ponniyin Selvan: I) का सामना करना पड़ रहा है।

अभी पढ़ें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने नाबालिग को दी थी सलमान खान को खत्म करने की जिम्मेदारी, पूछताछ में हुए कई खुलासे

Advertisement

फिल्म Goodbye के बारे में

रश्मिका की ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें एक परिवार को अपने तरीके से दुख से निपटना का तरीका सीखते हुए देखा जा सकता है। इस फिल्म को विकास बहल (Vikas Bahl) द्वारा निर्देशित किया गया है। यह रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुरुआत है, जिन्होंने पिछले साल ‘पुष्पा’ के साथ देशभर में तहलका मचा दिया था। ‘गुडबॉय’ में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नीना गुप्ता (Neena Gupta), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और पावियल गुलाटी (Pavial Gulati) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(https://taylorsmithconsulting.com/)

Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanEntertainment News In HindiGoodbye Box Office Collection Day 1Neena GuptaRashmika MandannaRashmika Mandanna bollywood debut
Advertisement
Advertisement