होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Govinda Bullet Injury: अब कैसी है चीची का हालत? Anupam Kher ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

Govinda Bullet Injury: कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी ही लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से जख्मी हो गए थे। वहीं, अब अनुपम खेर ने एक्टर का हेल्थ अपडेट शेयर किया है।
02:20 PM Oct 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Govinda, Anupam Kher
Advertisement

Govinda Bullet Injury: कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी ही लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से जख्मी हो गए थे। इस हादसे के बाद एक्टर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। हालांकि कुछ समय के बाद चीची को डिस्चार्ज कर दिया गया था, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। इस बीच अब अनुपम खेर ने गोविंदा का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं कि अब कैसी है गोविंदा की हालत?

Advertisement

अनुपम ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, अनुपम खेर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। इस वीडियो में अनुपम को कहते सुना जा सकता है कि आज मैं बहुत सालों बाद कीर्ति जी से मिला और उन्होंने मेरी एक बहुत अच्छी फिल्म डायरेक्ट की थी और वो पल बेहद खास था, उस वक्त खूब मजा आया था।

कीर्ति ने की अनुपम की तारीफ

वीडियो में अनुपम ने कहा कि सतीश के निधन के वक्त हम मिले थे और अब फिर से मिले हैं। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है और आप फिल्म बनाइए। अनुपम ने आगे कहा कि बहुत पॉजिटिव और टैलेंटेड इंसान हैं। इसके बाद वीडियो में कीर्ति और अनुपम दोनों अपनी-अपनी बात रखते हैं।

Advertisement

कैसे हैं गोविंदा?

इसके बाद अनुपम वीडियो में आगे कहते हैं कि इनकी एक और पहचान है कि ये गोविंदा जी के बड़े भाई हैं। वीडियो के कैप्शन में अनुपम ने गोविंदा का हेल्थ अपडेट दिया है। एक्टर ने लिखा है कि मैंने अपने दोस्त और कीर्ति जी के छोटे भाई गोविंदा की चोट सहित कई और भी चीजों पर बात की। मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि गोविंदा ठीक हो रहे हैं और धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं।

गोविंदा को लगी थी गोली

गौरतलब है कि हाल ही में गोविंदा के साथ एक बड़ी अनहोनि होते-होते टली है। दरअसल, एक्टर अपनी लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर को अलमारी में रख रहे थे, लेकिन गन अनलॉक थी और गोविंदा के हाथ से छूट गई। जैसे ही गन जमीन पर गिरी तो मिसफायर हुआ और गोली सीधा गोविंदा के पैर में लगी, जिसके बाद गोविंदा घायल हो गए थे और उनके पैर में गोली लगी थी। जब गोविंदा को गोली लगने की खबर आई, तो हर कोई हैरान रह गया था। एक्टर के फैंस भी चिंता में आ गए थे, लेकिन अब गोविंदा ठीक हैं और जल्दी ही उनके पूरी तरह से ठीक होने की खबर भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में किसे आया पैनिक अटैक? Avinash Mishra के एविक्शन के बाद बदला ‘घर का माहौल’

Open in App
Advertisement
Tags :
Anupam KherGovinda
Advertisement
Advertisement