होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जांघ, घुटने या अंगूठे... Govinda को कहां लगी गोली? भाई का खुलासा, कब तक ICU में रहेंगे एक्टर?

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की गोली लगने को लेकर कई तरह की बातें की जा रही है। कोई कह रहा है कि उनको जांघ में गोली लगी है, तो कोई कह रहा है कि उन्हें घुटने के नीचे गोली लगी है। हालांकि अब उनके भाई ने इसका खुलासा कर दिया है। आइए जानते हैं कि एक्टर को कहां गोली लगी है?
02:19 PM Oct 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Govinda Health Update
Advertisement

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इस वक्त अस्पताल में हैं। आज सुबह एक्टर को गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा। गोविंदा को उन्हीं की लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से गलती से ये गोली लगी थी। हालांकि अभी एक्टर की हालत ठीक हैं और उन्हें जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जानकारी मिली थी कि अभिनेता के पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है। हालांकि अब एक्टर के भाई कीर्ति कुमार ने इसका अपडेट शेयर किया है और बताया है कि उन्हें कहां गोली लगी है।

Advertisement

कीर्ति कुमार ने किया खुलासा

दरअसल, जैसे ही गोविंदा के गोली लगने की खबर सामने आई, तो हर कोई परेशान हो गया। ऐसे में बहू और कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक के पत्नी कश्मीरा शाह भी गोविंदा से मिलने अस्पताल पहुंची। साथ ही उनके भाई कीर्ति कुमार भी उनका हाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे। साथ ही उन्होंने एक्टर का हेल्थ अपडेट मीडिया को दिया और बताया कि उन्हें कहां गोली लगी है।

एक्टर को कहां लगी गोली?

मीडिया से बात करते हुए कीर्ति कुमार ने कहा कि गोविंदा बस र‍िवॉल्‍वर को चेक कर रहे थे और इस दौरान ये हादसा हुआ। उन्होंने कहा कि गोविंदा को पैर के अंगूठे में गोली लगी है और बात ये नहीं है कि उन्हें जांघ, घुटने या कहां गोली लगी है बल्कि ये है कि वो रिकवर कर रहे हैं। मैं उनके चाहनेवालों को और फैंस को सभी को थैंक्स करता हूं।

Advertisement

टीना आहूजा ने दिया हेल्थ अपडेट

इसके अलावा गोविंदा की बेटी टीना ने भी अपने पापा की हेल्थ पर अपडेट दिया है। Indianexpress.com से बात करते हुए टीना आहूजा ने बताया कि वो इस वक्त अपने पापा के साथ आईसीयू में हूं। उन्होंने बताया कि अभी वो ज्यादा बात नहीं कर सकती, लेकिन वो सभी को बताना चाहती हैं कि अभी गोविंदा की तबियत पहले से बेहतर है। टीना ने बताया कि गोली लगने के बाद एक्टर की सर्जरी हुई और वो सफल रही है। डॉक्टरों ने सभी टेस्ट किए हैं और रिपोर्ट भी नॉर्मल है।

कब तक ICU में रहेंगे गोविंदा?

इसके आगे उन्होंने बताया कि अभी कम से कम 24 घंटे तक गोविंदा आईसीयू में ही रहेंगे। 24 घंटे बाद डॉक्टर तय करेंगे कि अभिनेता को आईसीयू में रखना है या नहीं। गोविंदा की हालत पर डॉक्टर लगातार नजर रख रहे हैं और चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अभिनेता का हेल्थ अपडेट सामने आने के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने यूजर्स को क्यों दी चेतावनी? 33 साल पहले की किस बात को लेकर भड़कीं एक्ट्रेस?

Open in App
Advertisement
Tags :
GovindaKirti KumarTina Ahuja
Advertisement
Advertisement