होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Govinda, हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद इमोशनल दिखे 'चीची'

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है। अस्पताल से बाहर आते ही एक्टर ने दोनों हाथ जोड़कर सभी को थैंक्स किया है। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर कैसे हैं?
01:19 PM Oct 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Govinda Health Update
Advertisement

Govinda Discharge From Hospital: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी ही लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से जख्मी हो गए थे। इस हादसे के बाद एक्टर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब गोविंदा ठीक हैं और वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। अस्पताल से बाहर आते ही एक्टर ने हर किसी को हाथ जोड़कर थैंक्स किया और सभी को दुआ और प्रार्थना के लिए भी शुक्रिया कहा। सोशल मीडिया पर गोविंदा के अस्पताल से डिस्चार्ज होने का वीडियो सामने आया है, जिसमें आप भी चीची का हाल देख सकते हैं।

Advertisement

इमोशनल नजर आए गोविंदा

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गोविंदा व्हील चेयर पर बैठे हैं। इस दौरान एक्टर की वाइफ और बेटी टीना उनकेसंग मौजूद हैं। अस्पताल से बाहर आते ही चीची ने सबके सामने हाथ जोड़े और सभी को थैंक यू कहा। इस दौरान एक्टर ने फ्लाइंग किस भी फैंस को दिया और गोविंदा इमोशनल भी नजर आए। एक्टर के अस्पताल से बाहर आते ही उनके चाहने वालों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई है।

Advertisement

यूजर्स ने फिर मांगी दुआ

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर गोविंदा का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में गोविंदा गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं और अपने घर के लिए निकल गए हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही एक्टर के डिस्चार्ज होने के वीडियो सामने आए, तो यूजर्स ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप जल्दी ठीक हो जाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपकी लाइफ बहुत कीमती है, प्लीज अपना ध्यान रखना। तीसरे यूजर ने लिखा कि प्लीज जल्दी ठीक हो जाइए। इस तरह कमेंट्स करके यूजर्स अब गोविंदा के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

क्या हुआ था गोविंदा को?

दरअसल, हाल ही में गोविंदा को कोलकाता जाना था और इसके पहले एक्टर अपनी लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर को अलमारी में रख रहे थे, लेकिन गन अनलॉक थी और गोविंदा के हाथ से छूट गई। जैसे ही गन जमीन पर गिरी तो मिसफायर हुआ और गोली सीधा गोविंदा के पैर में लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल मे एडमिट कराया गया। हालांकि अब गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और चीची अपने घर के लिए निकल गए हैं।

यह भी पढ़ें- MC Stan ने सामने आते ही खोला ‘गायब’ होने का राज, पोस्ट में बताया क्या कर रहे थे Bigg Boss 16 के विनर?

Open in App
Advertisement
Tags :
Govinda
Advertisement
Advertisement