होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Govinda को अस्पताल से कब मिलेगी छुट्टी? डॉक्टरों ने दिया लेटेस्ट अपडेट

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की हेल्थ पर ताजा अपडेट आया है। एक्टर के फैंस के मन में ये सवाल है कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी और वो कब तक पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। आइए जानते हैं कि डॉक्टरों ने उन्हें लेकर क्या कहा है?
11:41 AM Oct 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Govinda Shooting Injury.
Advertisement

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के फैंस उनको लेकर इस वक्त चिंता में हैं। जबसे एक्टर को उनकी ही लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से गोली लगी है, तबसे ही हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा है और जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच फैंस को ये भी जानना है कि एक्टर को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी और उनका आगे का हेल्थ अपडेट क्या है? आइए जानते हैं कि डॉक्टरों ने एक्टर को लेकर क्या कहा है?

Advertisement

गोविंदा के मैनेजर ने दिया अपडेट

दरअसल, हाल ही में गोविंदा के हेल्थ अपडेट पर बात करते हुए उनके मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि एक्टर को आज अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी हालत अभी पहले से बेहतर है। साथ ही उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने एक्टर को रेस्ट करने की सलाह दी है और कहा है कि कम से कम छह हफ्ते के लिए देखभाल करनी होगी और पैर पर कम जोर देना होगा।

डॉक्टरों ने दी ये सलाह

गोविंदा को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें बेहद सावधानी बरतने की जरूरत है और उन्हें अपने पैर का खास ख्याल रखना होगा। हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है और धीरे-धीरे एक्टर पूरी तरह से रिकवर कर लेंगे। कथित तौर पर गोली लगने से गोविंदा के घुटने में 8-10 टांके लगे हैं। साथ ही मुंबई पुलिस इस मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है। पुलिस ने घटना पर परिवार के बयान भी दर्ज किए हैं।

Advertisement

फैंस ने की दुआ

बुधवार शाम को गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने भी अपने पिता से मिलने के बाद उनके हेल्थ पर अपडेट शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि पापा बेहतर हो रहे हैं, भगवान बहुत दयालु हैं। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। उन्हें आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है और अब सब कुछ अच्छा और ठीक है। टीना ने बताया था कि वह ठीक हैं और खुश हैं। प्लीज उनके लिए प्रार्थना करना जारी रखें और वो ठीक हो जाएंगे। साथ ही उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।

कैसे हुआ था हादसा?

दरअसल, गोविंदा के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो अनलॉक गन को अलमारी में रख रहे थे। गन को साफ करते वक्त एक्टर के हाथ से गम फिसली और गन जमीन पर गिर गई। इस दौरान ही मिसफायर हुआ और गोली गोविंदा के पैर में लग गई। हालांकि अभी एक्टर की हालत ठीक है और सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एक्टर के 3 और साथी जेल से रिहा, Renukaswamy Murder Case में दर्शन को जमानत क्यों नहीं?

Open in App
Advertisement
Tags :
GovindaGovinda Health Update
Advertisement
Advertisement