होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Govinda को आज अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, कितने बजे डिस्चार्ज होंगे 'चीची'?

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी कब मिलेगी और एक्टर कब अपने घर जा सकेंगे, इसको लेकर उनकी वाइफ ने अपडेट शेयर कर दिया है। आइए जानते हैं कि गोविंदा को कब डिस्चार्ज मिलेगा?
08:02 AM Oct 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Govinda Health Update
Advertisement

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इस वक्त अस्पताल में हैं। अपनी ही लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से गोली लगने के बाद 'चीची' जख्मी हो गए थे। हालांकि घटना के तुरंत बाद एक्टर को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी बॉडी से गोली निकाल दी और गोविंदा अभी पहले से बेहतर हैं। साथ ही फैंस भी गोविंदा के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसके साथ ही अब गोविंदा का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि वो अब अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे। आइए जानते हैं एक्टर के हेल्थ अपडेट के बारे में...

Advertisement

गोविंदा की वाइफ ने दिया अपडेट

हाल ही में पैप्स से बात करते हुए गोविंदा की वाइफ ने उनका हेल्थ अपडेट शेयर किया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गोविंदा की तबियत एकदम ठीक है और आज 12 से 1 बजे के बीच में उन्हें डिस्चार्ज करके घर ले जाएंगे। सबका बहुत-बहुत धन्यवाद, आपकी प्रार्थना और दुआ से वो जल्दी से जल्दी ठीक हो गए। थैंक यू सो मच... उनकी ड्रेसिंग भी चेंज हो गई है, आज उनको 12 से 1 बजे के बीच में लेकर आएंगे और आप उनसे मिल सकते हैं।

फैंस के चेहरे पर खुशी

गोविंदा के डिस्चार्ज की खबर मिलते ही उनके फैंस के चेहरे खिल उठे हैं। हर कोई बस एक्टर के जल्दी अस्पताल से घर जाने की दुआ कर रहा है। बता दें कि गोविंदा को उन्हीं की लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से मिसफायर होने की वजह से गोली लग गई थी। एक्टर के पैर में गोली लगी थी, जिसे डॉक्टरों ने निकाल दिया। गोविंदा अपनी इस लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर को अलमारी में रख रहे थे और इस दौरान ही ये हादसा हुआ।

Advertisement

गोविंदा को आराम करने की सलाह

खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड के तमाम सितारे एक्टर से उनका हाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के वीडियो सामने आए हैं। फैंस भी एक्टर को लेकर बहुत परेशान हो गए थे, लेकिन अब सब ठीक है और वो कुछ ही घंटों में अपने घर जाने वाले हैं। साथ ही डॉक्टरों ने गोविंदा को अभी 6 हफ्ते तक रेस्ट करने की सलाह दी है।

एक्टर के साथ परिवार मौजूद

डॉक्टरों ने कहा है कि गोविंदा को अपने जख्मी पैर पर ज्यादा दवाब नहीं डालना है और कम से कम 6 हफ्तों तक इसकी देख-रेख करनी है। इस वक्त उनके साथ उनकी वाइफ और बेटी मौजूद है। एक्टर का बेटा भी उनका हाल लेने के लिए अस्पताल आया था।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के शो के प्रोमो में सामने आए पहले 2 कंटेस्टेंट्स, Bigg Boss 18 में होगा ‘तांडव’

Open in App
Advertisement
Tags :
GovindaGovinda Health Update
Advertisement
Advertisement