होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Govinda से Salman Khan तक, जानें कौन-कौन से स्टार्स रखते हैं लाइसेंसी GUN?

Bollywood Stars Who Have Owns Gun: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा आज सुबह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से जख्मी हो गए। फिलहाल उनकी हालत पहले से बेहतर है। आपको बता दें कि गोविंदा के अलावा कई सेलेब्स हैं, जिनके पास लाइसेंसी गन है।
01:13 PM Oct 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Stars Who Have Owns Gun.
Advertisement

Bollywood Stars Who Have Owns Gun: बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा को लेकर आज बड़ी खबर आई, जिसने फैंस को चिंता में डाल दिया। मंगलवार सुबह गोली लगने की वजह से एक्टर का पैर जख्मी हो गया। बताया गया कि एक्टर के साथ ये हादसा उनकी खुद की लाइसेंसी रिवाल्वर से हुआ है। वो कोलकाता जाने के लिए अपनी रिवाल्वर को केस में रख रहे थे तभी अचानक गोली चल गईं और उनके पैर में लग गई।

Advertisement

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने ANI से बातचीत में बताया कि फिलहाल गोविंदा के पैर से डॉक्टर ने गोली को निकाल दिया है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ गोविंदा ही ऐसे स्टार नहीं हैं, जो अपने पास लाइसेंसी गन रखते हैं। उनके अलावा कई ऐसे स्टार्स हैं, जो अपनी सुरक्षा के लिए हथियार रखते हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन-कौन से स्टार्स हैं?

सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का नाम इंडस्ट्री के उन स्टार्स में आता है, जिनके पास अपनी सुरक्षा के लिए लाइसेंसी गन है। जाहिर है कि भाईजान को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। ऐसे में एक्टर अपनी सुरक्षा का पूरा इंतजाम करके रखते हैं।

Advertisement

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्हें फिल्मों में कई बार गोली-बंदूक चलाते हुए देखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो असल जिंदगी में भी बिग बी के पास लाइसेंसी गन है।

सनी देओल

सिर्फ अपने डायलॉग से दुश्मनों के छक्के छुड़ा देने वाले एक्टर सनी देओल भी अपने पास रिवॉल्वर रखते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास लाइसेंसी रिवॉल्वर है, जिसे उन्होंने सुरक्षा के लिहाज से खरीदा था।

यह भी पढ़ें: Govinda को लगी गोली, खुद की रिवॉल्वर से हुए जख्मी, जानें अब कैसी है तबीयत?

पूनम ढिल्लो

इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो का नाम भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के पास एक गन है, जिसे वो सुरक्षा के लिए अपने पास रखती हैं। इस बात का खुलासा पूनम ढिल्लो ने खुद एक इंटरव्यू में किया था।

रवि किशन

भोजपुरी से बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुके एक्टर रवि किशन का नाम भी इस लिस्ट में आता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर के पास एक नहीं बल्कि दो लाइसेंसी बंदूक हैं। बताया जाता है कि उनके पास एक रिवॉल्वर और एक राइफल है।

सोहा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को अपने पास हथियार रखने का लाइसेंस मिला था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें ये लाइसेंस काफी कम उम्र में मिल गया था लेकिन किसी विवाद के चलते उनके लाइसेंस को रद्द कर दिया गया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Govinda
Advertisement
Advertisement