होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Govinda को लगी गोली, खुद की रिवॉल्वर से हुए जख्मी, जानें अब कैसी है तबीयत?

Govinda Injured: बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा को लेकर बड़ी खबर आ रही है। एक्टर को अपनी ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लग गई है, जिसके बाद उन्हें CRITI केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
09:18 AM Oct 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Govinda Injured: बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक्टर को आज सुबह तड़के गोली लग गई है, जिसके बाद उन्हें CRITI केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें ये गोली खुद की रिवॉल्वर से लगी है, जिसमें उनका पैर जख्मी हो गया है। यह भी बताया जा रहा है कि गोविंदा कहीं जाने के लिए घर से निकल रहे थे, इस दौरान ही उनके साथ यह हादसा हो गया। गोविंदा अभी ICU में भर्ती हैं। हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, इस खबर के आते ही एक्टर के फैंस भी परेशान हो गए हैं।

Advertisement

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा का कहना है कि रिवॉल्वर जमीन पर गिरने की वजह से मिस फायर हुआ था, जिससे एक्टर के पैर में गोली लग गई। फिलहाल पुलिस इंस्पेक्टर दया नायक गोविंदा से मिलने पहुंचे हैं। इसके अलावा रिवॉल्वर को जब्त कर लिया गया है। जल्द ही पुलिस गोविंदा की फैमिली और अन्य लोगों के बयान दर्ज करेगी।

कैसे हुआ एक्टर के साथ हादसा?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा के साथ ये हादसा उनकी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर की वजह से हुआ है। बताया जाता है कि एक्टर अपनी गन को साफ कर रहे थे। इसी दौरान गलती से गोली चल गई जो सीधे उनके पैर में लगी। इससे एक्टर जख्मी हो गए। फिलहाल उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। जैसे ही यह खबर बाहर आई तो एक्टर के फैंस भी उनकी हेल्थ को लेकर परेशान हो गए। फैंस दुआ कर रहे हैं कि गोविंदा जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

Advertisement

मैनेजर ने दिया अपडेट

उधर, गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने ANI से बातचीत में कहा कि एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा आज सुबह तड़के कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने अपने साथ में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी रखी थी। मैनेजर ने बताया कि इसी दौरान गोविंदा के हाथ से रिवॉल्वर गिर गई और अचानक गोली चल गई। गोली उनके पैर में लग गई। हालांकि डॉक्टर ने ऑपरेशन करते हुए गोविंदा के पैर से गोली को बाहर निकाल दिया है। फिलहाल एक्टर अभी अस्पताल में भर्ती हैं। उनके परिवार की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Govinda
Advertisement
Advertisement