होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जख्मी होने के बाद अस्पताल से आया Govinda का बयान, 'चीची' ने खुद दिया अपना हेल्थ अपडेट?

Govinda Reaction on Shooting Himself With His Own Revolver: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा गोली लगने के बाद अस्पताल में हैं। इस घटना के बाद अब एक्टर का बयान भी सामने आया है और उन्होंने खुद ही अपनी हेल्थ का अपडेट भी दिया है।
10:57 AM Oct 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Govinda
Advertisement

Govinda Reaction on Shooting Himself With His Own Revolver: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के संग आज सुबह हादसा हो गया। दरअसल, एक्टर के पैर में उनकी ही र‍िवॉल्‍वर से गोली लग गई। घटना के तुरंत बाद अभिनेता को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की जानकारी मिलते ही एक्टर के फैंस भी चिंता में आ गए और उनके लिए दुआ करने लगे। सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि एक्टर जल्दी ठीक हो जाएं। इस बीच अब अस्पताल से गोविंदा का ओडियो बयान सामने आया है। जी हां, एक्टर ने खुद अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

https://hindi.news24online.com/wp-content/uploads/2024/10/WhatsApp-Audio-2024-10-01-at-10.45.30-AM.ogg

गोविंदा का ओडियो बयान जारी

अस्पताल से सामने आए गोविंदा के ओडियो बयान में एक्टर ने कहा कि नमस्कार, प्रणाम... मैं हूं गोविंदा, आप सबके आशीर्वाद, मां-बाप के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से ठीक हूं। गोली लगी थी, जो निकाल दी गई है। मैं धन्यवाद देता दूं डॉक्टर्स को और आप सबको, धन्यवाद, प्रणाम। गोविंदा का ये बयान सामने आने के बाद हर किसी को अब राहत मिली है। नहीं तो सभी को एक्टर की चिंता खाए जा रही थी।

कैसे चली गोली?

गौरतलब है कि आज सुबह गोविंदा को उन्हीं की लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से गोली लग गई थी। दरअसल, अभिनेता की वाइफ इस वक्त कोलकाता में हैं और गोविंदा खुद भी कोलकाता जाने वाले थे। इसके पहले वो अपनी लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर निकालकर अलमारी में रख रहे थे, लेकिन गन अनलॉक थी और अलमारी में रखते वक्त एक्टर के हाथ से गन छूट गई। अनलॉक होने की वजह से मिसफायर हुआ और गोली सीधा गोविंदा के घुटने के नीचे जा लगी।

Advertisement

पुलिस ने साधी चुप्पी

फिलहाल गोविंदा ठीक हैं और अभी अस्पताल में ही हैं। जानकारी मिल रही है कि अभी किसी को भी एक्टर से मिलने की इजाजत नहीं है और पुलिस अपना काम कर रही है। साथ ही कहा जा रहा है कि इस मामले में अब परिवार सहित अन्य लोगों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे। हाल ही में पुलिस ऑफिसर दया नायक को अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया। हालांकि इस मामले पर अभी उन्होंने कोई बयान नहीं दिया और चुप्पी साधी रखी।

यह भी पढ़ें- लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर लेकर सुबह-सुबह कहां जा रहे थे गोव‍िंदा? मैनेजर ने क‍िया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Govinda
Advertisement
Advertisement