होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'Salman Khan एक ही जगह...', Govinda से लेकर बी-टाउन के सितारों ने भाईजान को लेकर ये क्या कहा?

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर बी-टाउन के सितारों का क्या कहना है? गोविंदा से लेकर दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र तक बड़े-बड़े स्टार्स सलमान खान को लेकर क्या कहते हैं? आइए जानते हैं भाईजान को लेकर सितारों की राय के बारे में...
02:25 PM Oct 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। इस वक्त भाईजान को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में गोविंदा से लेकर बी-टाउन के तमाम सितारे सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा कह रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी सलमान खान के दीवाने हो जाएंगे। आखिर सेलेब्स ने सलमान को लेकर ऐसा क्या कहा है? आइए जानते हैं...

Advertisement

इंटरनेट पर मौजूद है वीडियो

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में सबसे पहले गोविंदा नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गोविंदा ने सलमान खान को लेकर कहा कि सलमान खान एक ही जगह पर टाइम पर पहुंचता है। इसके आगे गोविंदा ने कहा कि पूछो कहां- तो इसका जवाब भी खुद गोविंदा ही देते हैं और कहते हैं कि जब किसी को तकलीफ होती है। इसके बाद वीडियो में बॉबी देओल नजर आते हैं।

सलमान खान की तारीफ

सलमान खान की तारीफ करते हुए बॉबी कहते हैं कि मेरी लाइफ में सलमान एक एंजेल हैं। बॉबी ने कहा कि वो एक बेहद शानदार इंसान हैं, जिनसे मैं अपनी इंडस्ट्री में मिला हूं। इसके बाद वीडियो में लारा दत्ता नजर आती हैं, वो कहती हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि एक दोस्त के रूप में सलमान खान बहुत ईमानदार हैं। वीडियो में फिर से गोविंदा नजर आते हैं और कहते हैं कि जिस वक्त मैं पॉलिटिक्स से निकला, उस वक्त मेरे साथ सिर्फ सलमान खान थे और किसी ने मेरा साथ नहीं दिया।

Advertisement

रानी मुखर्जी ने क्या बोला?

वीडियो में इसके बाद रानी मुखर्जी नजर आती हैं। रानी कहती हैं कि वो एक शानदार इंसान हैं और वो एकदम स्ट्रेट फॉरवर्ड हैं। फिर शाहरुख खान कहते हैं कि मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। मैं जब मुंबई आया था तब उनके माता-पिता ने, उन्होंने, मेरा और मेरी बीवी का बहुत ख्याल रखा। इसके बाद वीडियो में अजय देवगन नजर आते हैं और कहते हैं कि वो दिल के बेहद कमाल के इंसान हैं, लेकिन जो लोग उन्हें नहीं जानते उनको लगता है कि वो मिस्टिरियस हैं।

शाहरुख खान ने क्या कहा?

इसके बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र वीडियो में नजर आते हैं और कहते हैं कि मैं सलमान को प्यार करता हूं और वो बेहद अच्छे इंसान हैं। फिर सुनील शेट्टी ने कहा कि वो सोने के दिल जैसा इंसान है और इसलिए लोगों को याद रहता है। फिर शाहरुख खान कहते हैं कि इनके घर का खाना खाया है, इसलिए यहां खड़ा हूं और शाहरुख खान बना हूं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के घर में बड़ा बदलाव, ‘कैप्टन रूम’ नहीं तो फिर क्या होगा खास?

Open in App
Advertisement
Tags :
Ajay DevganGovindaSalman KhanShahrukh Khan
Advertisement
Advertisement